CM शिवराज ने महाराणा प्रताप जयंती पर 22 मई को घोषित किया अवकाश तो मेवाड़ के इस राजकुमार का आया संदेश

इज़हार हसन खान

19 May 2023 (अपडेटेड: May 19 2023 9:44 AM)

Bhopal News: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भोपाल में एक बड़ी घोषणा की है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महाराणा प्रताप की जयंती जो 22 मई को है, उस दिन पूरे प्रदेश में शासकीय अवकाश घोषित किया है. सीएम की इस घोषणा के सामने आते ही महाराणा प्रताप के मेवाड़ से […]

CM Shivraj Singh Chouhan mp news Bhopal News Maharana Pratap Jayanti

CM Shivraj Singh Chouhan mp news Bhopal News Maharana Pratap Jayanti

follow google news

Bhopal News: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भोपाल में एक बड़ी घोषणा की है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महाराणा प्रताप की जयंती जो 22 मई को है, उस दिन पूरे प्रदेश में शासकीय अवकाश घोषित किया है. सीएम की इस घोषणा के सामने आते ही महाराणा प्रताप के मेवाड़ से एक बड़ा संदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए आया. यह संदेश किसी और ने नहीं बल्कि खुद मेवाड़ के राजकुमार और महाराणा प्रताप के वंशज लक्ष्यराज प्रताप सिंह ने भेजा है. उन्होंने वीडियो संदेश के जरिए सीएम शिवराज सिंह चौहान को महाराणा प्रताप की जयंती पर शासकीय अवकाश घोषित करने के लिए धन्यवाद भी दिया है.

यह भी पढ़ें...

लक्ष्यराज सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए भेजे गए वीडियो संदेश में कहा है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को उनकी इस घोषणा के लिए बहुत साधुवाद. पूरा मेवाड़ सीएम शिवराज सिंह चौहान की इस घोषणा से अभिभूत है. इसके साथ ही मेवाड़ बहुत आभार व्यक्त करता है, क्योंकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महारानी पद्मावती की मूर्ति भी स्थापित कर उनकी याद में एक स्मारक बनाया है.

लक्ष्यराज सिंह ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की यह पहल सभी युवाओं को अपनी संस्कृति पर गौरव करने के लिए प्रेरित करेगी. इसके साथ ही मध्यप्रदेश की इस पहल पर उम्मीद है कि दूसरे राज्य भी इस दिशा में कुछ काम करेंगे. मेवाड़ की भूमि मध्यप्रदेश की इस पहल का स्वागत करती है और उनको इस पहल के लिए धन्यवाद देती है.

लक्ष्यराज सिंह रहते हैं सुर्खियों में
मेवाड़ के राजकुमार लक्ष्यराज सिंह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कभी राजपूताना आन-बान-शान को देशभर में प्रचारित करने को लेकर तो कभी महाराणा प्रताप के वंशज के रूप में. लक्ष्यराज सिंह अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहते हैं. सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफाॅर्म पर इनके चाहने वाले बहुत हैं.

ये भी पढ़ें- क्या धीरेंद्र शास्त्री के कथा कार्यक्रमों का है कोई राजनीतिक एजेंडा? बिहार में जमकर मचा हंगामा

    follow google newsfollow whatsapp