CM शिवराज का कांग्रेस पर तंज, ‘ जाने क्या हो गया है राहुल गांधी और कमलनाथ को’

अमन तिवारी

21 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 21 2023 7:56 AM)

Mp News: मध्यप्रदेश में चुनावी साल क्या आया हर छोटे बड़े नेता की एक्टीविटी बढ़ गई. हर राेज नए नए बयान सामने आ रहे हैं. न तो कांग्रेस बयानाें में पीछे है और न ही भाजपा. दोनों ही दल पहले ट्विटर पर जमकर एक दूसरे पर बयानबाजी करते रहे. अब ये बयानबाजी मुंहजुबानी और कार्यक्रमों […]

mptak
follow google news

Mp News: मध्यप्रदेश में चुनावी साल क्या आया हर छोटे बड़े नेता की एक्टीविटी बढ़ गई. हर राेज नए नए बयान सामने आ रहे हैं. न तो कांग्रेस बयानाें में पीछे है और न ही भाजपा. दोनों ही दल पहले ट्विटर पर जमकर एक दूसरे पर बयानबाजी करते रहे. अब ये बयानबाजी मुंहजुबानी और कार्यक्रमों में सामने आने लगी है. ताजा बयान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का है. उन्होनें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि पता नहीं कमलनाथ जी को क्या हो गया है. देख लूंगा, निपटा दूंगा, आ रहा हूं. जैसी बातें कर रहे हैं. खुले मंच से लोक सेवकों को वे लगातार धमकाने का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की सदस्यता के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि ‘कांग्रेस के मित्रों को पता नहीं क्या हो गया है , बड़ा आसान था कि राहुल गांधी ओबीसी वर्ग से माफी मांग लेते, लेकिन कोर्ट के फैसले पर टिप्पणियां की जा रही है ,सवाल उठाए जा रहे हैं ,यहां तक कि माननीय न्यायाधीश जी के बारे में उल्टा सीधा बोला जा रहा है’. अब आप एक तरफ कोर्ट में जाते हैं और दूसरी तरफ कोर्ट के ही बारे में ऊटपटांग बोलते हैं ,आखिर क्या हो गया है कांग्रेस को?

ये भी पढ़ें; ऑनलाइन गैंबलिंग पर नया कानून लाने वाले बयान पर फंसे CM शिवराज, दिग्विजय ने दे डाली ये चुनौती

पता नहीं कमलनाथ जी को क्या हो गया: CM शिवराज
देख लूंगा, निपटा दूंगा, आ रहा हूं. लोकसेवक को धमकाना किसी भी हालत में उचित भी नहीं है, नैतिक भी नहीं है। वह भी इंसान हैं और उनका भी सम्मान होना चाहिए. मुंह में आए और कह दिया कि मैं देख लूंगा। क्या देख लोगे? क्या ये भाषा उचित है? इसकी मैं निंदा करता हूं.

राहुला गांधी को ओबीसी वर्ग से माफी मांगना चाहिए
CM शिवराज ने कहा कि राहुल जी एक तरफ तो कोर्ट जा रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ वे कोर्ट पर सवाल या निशान खड़े कर रहे हैं. यहां तक कि न्यायाधीश के बारे में भी उल्टा सीधा बोल रहे हैं. उन्होनें गल्ती की है और उन्हें माफी मांग लेना चाहिए. लेकिन वे मांफी मांगने के बजाय दूसरो को ही गलत साबित करने में लगे हुए हैं. राहुल जी को अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिए , ओबीसी वर्ग से माफी मांगना चाहिए.  पूरे देश का विश्वास और भरोसा न्यायपालिका के ऊपर है कांग्रेस को अपमान नहीं करना चाहिए.

ये भी पढ़ें; दिग्विजय सिंह का नरोत्तम मिश्रा पर गंभीर आरोप, ‘उनके ऑफिस से 5-5 लाख में बिकते हैं रिवॉल्वर लाइसेंस’

दिग्विजय जी और कमलनाथ जी दोनों आपस में बैठकर फैसला करना चाहिए
एक दिन पहले दिग्विजय सिंह के बयान पर तंज कसते हुए CM शिवराज ने कहा कि  मुझे तो समझ में नहीं आता कि भावी-अवश्यंभावी सब हो रहे हैं और कह रहे है कि संगठन कमजोर है ,बूथ मैनेजमेंट कमजोर है. अब कौन सही है दिग्विजय सिंह जी या कमलनाथ जी , दोनों आपस में बैठकर फ़ैसला कर ले “

हमारे जो एक साथी सूडान में फंसे हैं उनके लिए हम चिंतित हैं
CM शिवराज ने कहा कि जो हमारे साथी सूडान में फंसे हैं उनके लिए हम चिंतित हैं. भारत सरकार के भी संपर्क में है, हमने हमारे अधिकारियों को जो दिल्ली में हमारा काम देख रहे हैं उनको भी कहा निरंतर संपर्क में रहें मैं भी संपर्क में हूं. हमारी पूरी कोशिश रहेगी उनको सुरक्षित बाहर निकाल कर लाए.

ये भी पढ़ें; ट्विटर ने रातोंरात हटाए प्रदेश के सभी मंत्रियों और नेताओं के ब्लू टिक,जानें किसका बचा

    follow google newsfollow whatsapp