पन्ना की बेटी शक्ति का कमाल, 5 भाषाओं में गा सकती हैं गीत; अब मिला बागेश्वर धाम का मंच…

दीपक शर्मा

07 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 7 2023 10:10 AM)

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना में सिमरिया गांव के किसान की बेटी शक्ति इन दिनों चर्चा में हैं. वह इसलिए, क्योंकि महज 14 साल की छोटी सी उम्र में एक गाने को पांच भाषाओं में गाने की महारथ हासिल है. उनके गाए गानों के एलबम भी निकल चुके हैं. शक्ति की प्रतिभा को देख […]

Shakti Ka Kamal daughter of Panna sing a song in 5 languages stage of Bageshwar Dham

Shakti Ka Kamal daughter of Panna sing a song in 5 languages stage of Bageshwar Dham

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना में सिमरिया गांव के किसान की बेटी शक्ति इन दिनों चर्चा में हैं. वह इसलिए, क्योंकि महज 14 साल की छोटी सी उम्र में एक गाने को पांच भाषाओं में गाने की महारथ हासिल है. उनके गाए गानों के एलबम भी निकल चुके हैं. शक्ति की प्रतिभा को देख कर पन्ना जिला प्रसाशन ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. इस समय सबसे ज्यादा इसलिए हो रही है क्योंकि उन्हें बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मंच पर गीत गाने का मौका मिला है. पंडित शास्त्री ने उन्हें 18 फरवरी को बागेश्वर धाम में होने वाले 121 कन्या विवाह कार्यक्रम में शक्ति को आमंत्रित किया है.

यह भी पढ़ें...

बुंदेलखंड में एक कहावत है कि होनहार विरवान के होत चीकने पात… मध्य्प्रदेश के पन्ना में सिमरिया गावँ के एक किसान की बेटी शक्ति दुबे ने महज 14 साल की उम्र में कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाय है. शक्ति ने महज 14 साल की उम्र में एक गाने को पांच भाषाओं में गाने की महारथ हासिल कर ली है. शक्ति ने बागेश्वर धाम के महंत प.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मंच पर गीत गाया तो वह रातोंरात मशहूर हो गईं. शक्ति की इस प्रतिभा को देख कर पन्ना जिला प्रसाशन ने उसे ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया है.

इंदौर: खजराना गणेश मंदिर में खुली दुनिया की सबसे महंगी दुकान! जानें इस दुकान में मिलेगा क्या?

किसान की इस बेटी शक्ति दुबे का सम्मान पद्मश्री ओर पद्म भूषण से सम्मानित देश की मशहूर सिंगर तीजन बाई ने भी किया है. पन्ना जिले के किसान की बेटी अब देश-प्रदेश में जिले का नाम रोशन कर रही है.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिला किन्नरों का समर्थन, कहा- सनातन की अलख जगाते रहिए…

बागेश्वर वाले बाबा के मंच से गाने का मौका मिला

शक्ति ने बताया कि बागेश्वर वाले बाबा से मिलना इतना आसान नहीं है. तीन बार प्रयास किया, तब जाकर चौथी बार मिलने का माैका मिला वह भी उनके मंच पर भजन गाने का. भजन सुनने के बाद तो वह प्रसन्न थे और फिर मिलने के बुलाया. उन्होंने मुझे बुलाया और उन्होंने करीब 40 मिनट दिया, फिर 18 फरवरी को कन्या विवाह शामिल होने का आमंत्रण दिया और कहा कि मंच पर गीत सुनाने आओ.

    follow google newsfollow whatsapp