24 साल के युवक के साथ दुष्कर्म, आरोप इंदौर के रिटायर्ड BSNL अधिकारी पर!

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

09 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 9 2023 5:04 AM)

INDORE CRIME NEWS: इंदाैर में 24 साल के युवक के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किए जाने के आरोप इंदौर के ही एक रिटायर्ड बीएसएनएल अधिकारी पर लगाए हैं. युवक के आरोप हैं कि बीएसएनएल के रिटायर्ड अधिकारी ने उसे बहला-फुसलाकर एक फ्लैट पर ले जाकर उसके […]

Indore crime news mp crime news Indore News rape with young man

Indore crime news mp crime news Indore News rape with young man

follow google news

INDORE CRIME NEWS: इंदाैर में 24 साल के युवक के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किए जाने के आरोप इंदौर के ही एक रिटायर्ड बीएसएनएल अधिकारी पर लगाए हैं. युवक के आरोप हैं कि बीएसएनएल के रिटायर्ड अधिकारी ने उसे बहला-फुसलाकर एक फ्लैट पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब युवक ने बचने का प्रयास किया तो रिटायर्ड अधिकारी ने चाकू मारने का भय दिखाया, जिसके बाद उसके साथ यह दुष्कर्म हुआ. पुलिस ने युवक की शिकायत पर बीएसएनएल के रिटायर्ड अधिकारी के खिलाफ धारा 377 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र का है. थाना प्रभारी नरेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि एक युवक राऊ चौराहे पर पीथमपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था, इसी बीच बिल्कुल अच्छे कपड़े पहने और ठीक-ठाक से बात करने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति आए और उसने अपना नाम माखनलाल बताया.

आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति ने युवक से कहा कि रात हो चुकी है बस नहीं मिलेगी तो मेरे फ्लैट पर ही रुक जाओ. सुबह चले जाना. वह युवक उस व्यक्ति की बातों में आ गया और उसके साथ फ्लैट पर पहुंच गया. फ्लैट पहुंचने के बाद आरोपी माखनलाल ने युवक के साथ चाकू की नोक पर अप्राकृतिक कृत्य किया. इसके साथ ही धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा.

छतरपुर: नाबालिग बालिका को चार बार बेचा गया, हर बार हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने 4 आरोपी किए गिरफ्तार!

युवक ने डायल 100 को दी सूचना, पुलिस ने पहुंचाया थाने
राऊ थाना पुलिस के अनुसार युवक बहुत घबराया हुआ था. उसका मोबाइल भी बंद हो गया था. युवक फ्लैट से निकलकर भागा और एक दुकान पर पहुंचकर उसने अपना मोबाइल रिचार्ज किया और फिर डायल 100 को कॉल कर पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद डायल 100 की टीम युवक के पास पहुंची और पीड़ित युवक को पुलिस थाने लेकर आई जहां पीड़ित युवक ने आरोपी माखनलाल के खिलाफ धारा 377 के तहत प्रकरण दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी माखनलाल को गिरफ्तार कर लिया है और उसी ने बताया कि वह बीएसएनएल का रिटायर्ड अधिकारी है. फिलहाल तो पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस भी युवक की शिकायत की जांच कर रही है. पुलिस हैरान है कि एक जवान युवक के साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति ने चाकू की नौक पर दुष्कर्म कर दिया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp