12 वर्षीय बच्चे की 3 नाबालिगों ने मिलकर की निर्मम हत्या, क्राइम सीरीज देखकर रची साजिश

पुनीत कपूर

16 May 2023 (अपडेटेड: May 16 2023 4:48 AM)

Murder News: मध्य प्रदेश के सिवनी में रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है. तीन नाबालिग बच्चों ने मिलकर एक 12 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर फेंक दिया. हत्या की वजह जानकर भी हर कोई हैरान है. पुलिस के मुताबिक आरोपी मृतक की बहन से […]

Minor boy murder in seoni, MP crime news

Minor boy murder in seoni, MP crime news

follow google news

Murder News: मध्य प्रदेश के सिवनी में रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है. तीन नाबालिग बच्चों ने मिलकर एक 12 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर फेंक दिया. हत्या की वजह जानकर भी हर कोई हैरान है. पुलिस के मुताबिक आरोपी मृतक की बहन से बात करने की कोशिश कर रहा था, इसी बात पर मृतक के साथ उसका झगड़ा हो गया और उसने 12 वर्षीय बच्चे को मारने की साजिश रच डाली.

यह भी पढ़ें...

ये घटना सिवनी ज़िले के बरघाट थाना इलाके के मगरकठा गांव की है. वारदात में शामिल तीनों बच्चों की उम्र 12 साल, 14 साल और 16 साल है. बरघाट एसडीओपी शशिकांत सरेयाम ने बताया कि आरोपी 16 साल का बच्चा मृतक बच्चे की बहन से बात करने की कोशिश किया करता था और इस बात को लेकर मृतक और आरोपी बच्चे में झगड़ा हुआ था. इसके बाद आरोपी बच्चे ने दो दोस्तों को साथ लेकर इस वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: सब्जी की खेती करते थे पिता, ऐसी है काली कमाई वाली इंजीनियर के फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी

क्राइम सीरियल देखकर रची साजिश
इस वारदात के बारे में सुनकर हर कोई सन्न रह गया. सबसे ज़्यादा हैरान करने वाली बात है हत्या का तरीका. बच्चे की हत्या बेहद निर्मम तरीके से की गई है. उसे मारने में साइकल की चैन और चाकू का इस्तेमाल किया गया है. बच्चे के शरीर में चाकू से हमले के कई घाव मिले हैं. पुलिस का कहना है कि जिस तरह नाबालिग बच्चों ने से हत्या की वारदात को अंजाम दिया उसे देखते हुए इस बात की आशंका है कि आरोपी बच्चों ने टीवी या मोबाइल पर क्राइम से जुड़ा कंटेंट देखकर आईडिया लिया होगा.

एसपी रामजी श्रीवास्तव ने कहा कि “इसमें अभिभावकों को ध्यान देने की आवश्यकता है कि बच्चे टीवी पर क्या कंटेंट देख रहे हैं, मोबाइल में किस तरह के गेम खेल रहे हैं और हिंसा के प्रति इनटॉलेरेंट बन रहे हैं और उसे अडॉप्ट करके इस तरह की घटना की मानसिकता बन रही है ये बहुत चिंताजनक है.”

धोखे से बुलाया घर और कर दी हत्या
एसपी रामजी श्रीवास्तव ने बताया “बरघाट थाना इलाके में तीन नाबालिग बच्चों ने एक 12 साल के बच्चे की हत्या की है. बच्चों से बातचीत में हत्या की जो वजह पता चली है वो अपोज़िट सेक्स के प्रति जो आकर्षण होता है वो होने की जानकारी मिली है, शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चों के द्वारा प्रलोभन देकर धोखे से मृतक बच्चे को घर बुलाया गया और चाकू से मारकर शव को बोरे में फेंकने का प्रयास किया गया”

ये भी पढ़ें: दूसरी पत्नी ने पति से कहा- या तो मैं रहूंगी या तुम्हारा बेटा, फिर हुआ रूह कंपा देने वाला यह काम

    follow google newsfollow whatsapp