Dhirendra Shashtri Brother: मुश्किल में फंसे पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम! टोल प्लाजा पर गाड़ी रोकने पर की मारपीट

लोकेश चौरसिया

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 1:34 PM)

बागेश्वर बाबा के भाई शालिग्राम गर्ग अपने साथियो के साथ 25 अप्रैल की रात गुलगंज थाना क्षेत्र के मुंगवारी टोल प्लाजा से गुजर रहा था. तभी उनकी टोल कर्मचारियों से किसी बात को लेकर बहस हो गई. फिर बात मारपीट तक पहुंच गई.

बाबा बागेश्वर के भाई शालिग्राम गर्ग एक बार फिर से फंस गए हैं.

dhirendra krishna shashtri

follow google news

Dhirendra Krishna Shashtri Brother News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई एक बार फिर से विवादों में हैं. इस बार उन पर पुलिस केस दर्ज किया गया है. इस बार उन पर टोल प्लाजा पर उत्पात करने और कर्मचारियों से मारपीट करने के गंभीर आरोप लगे हैं. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर बागेश्वर बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग सहित तीन युवकों पर नाम दर्ज एवं सात अन्य युवकों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 427, (34) के तहत FIR दर्ज कर ली है. इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

बता दें बागेश्वर बाबा का भाई शालिग्राम गर्ग अपने साथियो के साथ 25 अप्रैल की रात गुलगंज थाना क्षेत्र के मुंगवारी टोल प्लाजा से गुजर रहा था. तभी उनकी टोल कर्मचारियों से किसी बात को लेकर बहस हो गई. बात बहस में बदली और फिर मारपीट तक पहुंच गई. टोल कर्मचारियों ने गुलगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने शालिग्राम गर्ग, लोकेश गर्ग, जीतू तिवारी के अलावा 10 अन्य लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

बाबा बागेश्वर के भाई शालिग्राम ने फिर कर दिया कांड, अब इस मामले में तलाश कर रही पुलिस, जानें

एसपी अगम जैन ने दिए एफआईआर के निर्देश 

छतरपुर एसपी अगम जैन को जब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग के टोल प्लाजा पर मारपीट करने के मामले में पता चला तो उन्होंने फौरन एफआईआर करने के निर्देश दिए. टोल प्लाजा के कर्मियों के मारपीट का मामला गुलगंज थाने मे दर्ज किया गया है. घटना बुधवार की रात की है. जहां पर शालिग्राम गर्ग 10 से 12 गुंडों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मियों को बेरहमी से मारपीट कर दी. 

MP Crime: शराबी पिता से तंग आकर नाबालिग छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसीन डाला और फिर...

पहले भी हो चुका है पुलिस केस

शालिग्राम गर्ग पर ये कोई पहला आपराधिक मामला नहीं है, बल्कि इसके पहले शालिग्राम गर्ग अपने गांव ग्राम गढ़ा में एक दलित परिवार के शादी समारोह में कट्टा लहरा चुके हैं, जिस पर भी पुलिस ने FIR दर्ज की थी. शालिग्राम गर्ग को हाईकोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया था. अब इस बार टोल प्लाजा पर मारपीर के आरोप लगे हैं, जिसके कारण बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की छवि धूमिल हो रही है.

    follow google newsfollow whatsapp