मां की शादी में अड़चन बन रहा था 4 साल का मासूम, फिर नाना ने जो किया वह सुन कांप जाएंगे

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

22 May 2023 (अपडेटेड: May 22 2023 10:19 AM)

मां की शादी में अड़चन बन रहा था मासूम बच्चा, नाना ने कर दी हत्या

maternal grandfather killed the innocent child, MP News, Crime News

maternal grandfather killed the innocent child, MP News, Crime News

follow google news

Crime News: इंदौर के शिप्रा थाना क्षेत्र में डेढ़ महीने पहले 4 साल के मासूम की मौत का मामला सामने आया था. इस मामले में अब सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि 4 साल के मासूम की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके नाना ने ही की थी. हत्या की वजह भी हैरान कर देने वाली है.

यह भी पढ़ें...

शिप्रा थाना क्षेत्र के कदवाली में डेढ़ महीने पहले एक मासूम की हत्या कर दी गई थी. लंबी पड़ताल के बाद आरोपी का खुलासा हो गया है. पुलिस को पिता के परिवार पर शक जा रहा था, लेकिन ये मामला उल्टा ही निकला. ये हत्या बच्चे के नाना ने ही की थी. आरोपी ने तकिए से बच्चे का मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

मां की शादी में अड़चन बन रहा था बेटा
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. बच्चे के पिता और मां अलग-अलग रहते थे. वह अपनी मां के साथ अपने ननिहाल में रहा करता था. परिवार नीतू की दूसरी शादी करवाना चाहता था, लेकिन बच्चा उसमें अड़चन बन रहा था. इसलिए मासूम के नाना ने ही उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस की पूछताछ में खुलासा करते हुए आरोपी ने बताया कि वह नीतू के जीवन में अड़चन बन रहा था. जिसके कारण वह ना तो पढ़ाई कर पा रही थी और ना ही उसकी कहीं शादी हो रही थी. जिसके बाद बच्चे के नाना ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

ऐसे हुआ खुलासा
इंदौर के शिप्रा थाना क्षेत्र के कदवाली में 7 अप्रैल 2023 को बच्चे की हत्या कर दी गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्ट मार्टम कराया और इस हत्या की जांच शु्रू की. पुलिस के पास न तो सीसीटीवी थे और न हो कोई दूसरे सबूत, ऐसे में अपराधी को ढूंढ पाना काफी मुश्किल था. पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया. ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि हत्या का कारण ये है कि लड़का बड़ा होकर सम्पत्ति में हक नहीं मांगे और उसकी मां की दूसरी शादी हो जाये.

ये भी पढ़ें: प्यार में धोखा खाए आरक्षक ने फेसबुक पर बयां किया अपना दर्द, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

    follow google newsfollow whatsapp