दमोह में दिल दहलाने वाली वारदात, जमीन के विवाद में सगी चाची और भाई ने जिंदा जलाया

एमपी तक

24 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 24 2023 3:25 PM)

Damoh Crime News: दमोह में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां चौरई गांव में एक नवविवाहिता को उसकी सगी चाची और चचेरे भाई ने जिंदा जला डाला. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक महिला की एक छोटी बेटी भी है. […]

Damoh, burnt, Death, Accident, Murder, Madhya Pradesh

Damoh, burnt, Death, Accident, Murder, Madhya Pradesh

follow google news

Damoh Crime News: दमोह में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां चौरई गांव में एक नवविवाहिता को उसकी सगी चाची और चचेरे भाई ने जिंदा जला डाला. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक महिला की एक छोटी बेटी भी है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने जमीनी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें...

मामला देहात पुलिस थाना की जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र का है. चौरई गांव के दरगुंआ हार में नवविवाहिता को उसकी चाची और चचेरे भाई ने जिंदा जला दिया. मृतिका की मां ने आरोप लगाया कि जमीन को लेकर बरसों से विवाद चल रहा था और यही वजह रही कि उसके सगे संबंधियों ने ही ऐसी वारदात को अंजाम दे दिया.

ये भी पढ़ें: इंदौर: नकली गहने देकर की लाखों की ठगी, परिचित को लगाया 8 लाख का चूना

नहाने गई थी, तभी लगा दी आग
दोपहर के वक्त जब राजकुमारी लोधी नहाने के लिए घर से थोड़ी दूर तब ही उसकी सगी चाची नन्नी बाई एवं उसका बेटा छत्रपाल वहां पहुंचे और उसके ऊपर तेल डालकर आग लगा दी.उसकी मां इमरती लोधी ने जब अपनी देवरानी व भतीजे को भागते देखा, तो वह दौड़कर वहां पहुंची. लेकिन तब तक राजकुमारी आग से बुरी तरह जल गई थी. इसके बाद एंबुलेंस के जरिए घायल राजकुमारी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मां को परेशान करती थी चाची
मृतिका राजकुमारी लोधी खेती के काम के चलते दरगुंआ हार में अपने परिवार के साथ रहती थी, वहीं उसकी मां इमरती लोधी भी लगभग 5 सालों से उसके साथ ही रह रही थी. राजकुमारी की मां इमरती लोधी को उसकी देवरानी परिवार वाले परेशान करते थे, इसी वजह से मां-बेटी साथ रहती थीं.

ये भी पढ़ें: वेलेंटाइन डे पर रूठी गर्लफ्रेंड को खुश करने युवक ने कर डाली डेढ़ लाख की लूट, पुलिस ने 5 आरोपी पकड़े

पुलिस ने दर्ज किए बयान
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची. एसपी राकेश कुमार सिंह ने परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने सभी के बयान दर्ज किए. वहीं जिन लोगों पर आग लगाने का आरोप परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है, उनकी तलाश की जारी है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

– दमोह जिले से शांतनू भारत की रिपोर्ट

    follow google newsfollow whatsapp