सिरफिरे आशिक ने कहा- वो मेरी जान है, जो कहेगी वही करूंगा… टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की दी धमकी!

अमर ताम्रकर

26 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 26 2023 4:06 AM)

Katni News: कटनी जिले में एक तरफा प्यार में पड़े युवक द्वारा टीआई को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. सिरफिरे युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर, टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की धमकी दी है. वीडियों में वह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि […]

katni, katni news, one sided love, crime

katni, katni news, one sided love, crime

follow google news

Katni News: कटनी जिले में एक तरफा प्यार में पड़े युवक द्वारा टीआई को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. सिरफिरे युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर, टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की धमकी दी है. वीडियों में वह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि वह अपने प्यार के लिए सबकुछ कर सकता है. सिरफिरा युवक महिला का नाम लेते हुए कहता है कि वह मेरी जान है और इसीलिए वह आने वाले समय में टीआई की गाड़ी में बम फेंकेगा. मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. धारा 144/23 ,506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में युवक कह रहा है कि वह अपनी प्रेमिका के लिए कुछ भी कर सकता है, उसकी प्रेमिका ने कहा है कि यदि वह टीआई की गाड़ी में बम फेंक देगा, तो उससे शादी कर लेगी. इसलिए वह वीडियो बनाकर टीआई और एसपी को आगाह कर रहा है. युवक कहता है कि उसने जो मुझसे कहा है, वह वही करेगा. सिरफिरा आशिक कहता है कि अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता हूं. मैं आने वाले कुछ दिनों में टीआई की गाड़ी में बम फेंकूंगा. बस ये वीडियो बना रहा हूं, कुछ दिन में खबर आ जायेगी.

ये भी पढ़ें: इंदौर: मुंबई के बिल्डर ने की लाखों की धोखाधड़ी, फ्लैट बेंचने के नाम पर ऐंठ ली मोटी रकम

महिला ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला
जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद चौक क्षेत्र का निवासी है. उसका नाम सौरभ गुप्ता है. जो महिला से एक तरफा प्रेम करता है. पुलिस के मुताबिक महिला द्वारा आरोपी सौरभ गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज कराया था, लेकिन वायरल वीडियो में आरोपी सौरभ गुप्ता युवती का नाम लेते हुए कहता नजर आ रहा है, कि वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है.

शादी शुदा महिला के पीछे पड़ा है आरोपी
वीडियो में युवक जिस महिला की बात कर रहा है, वह शादीशुदा है. महिला के 2 छोटे बच्चे भी हैं. वह पहले युवक के पड़ोस में रहती थी, लेकिन आरोपी सौरभ गुप्ता से परेशान होकर अपने पति और बच्चों के साथ घर छोड़कर किसी दूसरी जगह रहने लगी है. इसके बावजूद सरफिरा सौरभ महिला को लगातार किसी न किसी तरीके से परेशान कर रहा है. फिलहाल पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच करने की बात कर रही है. कोतवाली प्रभारी अजय सिंह की माने तो वीडियो को लेकर महिला से भी पूछताछ की जाएगी. यदि महिला ने ऐसा कुछ नहीं कहा तो आरोपी सौरभ गुप्ता के ऊपर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp