बोर्ड परीक्षा देकर लौटी 12वीं की छात्रा ने मोटक्का पुल से नर्मदा में लगाई छलांग! जानें वजह

उमेश रेवलिया

03 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 3 2023 6:03 AM)

Khargone khandwa News: इंदौर इच्छापुर स्टेट हाईवे पर मोटक्का पुल और एक्वाडक्ट पुल से नर्मदा नदी में कूदने की दो बड़ी वारदात सामने आई हैं. महज पांच घंटे के भीतर नर्मदा में छलांग लगाकर दो महिलाओं ने खुदखुशी की कोशिश की. सुबह के वक्त एक विवाहिता महिला कूदी, फिर शाम में एक्वाडक्ट पुल से 12वीं […]

Khargone, Khandwa, Narmada, Suicide, Madhya Pradesh, Board Exam

Khargone, Khandwa, Narmada, Suicide, Madhya Pradesh, Board Exam

follow google news

Khargone khandwa News: इंदौर इच्छापुर स्टेट हाईवे पर मोटक्का पुल और एक्वाडक्ट पुल से नर्मदा नदी में कूदने की दो बड़ी वारदात सामने आई हैं. महज पांच घंटे के भीतर नर्मदा में छलांग लगाकर दो महिलाओं ने खुदखुशी की कोशिश की. सुबह के वक्त एक विवाहिता महिला कूदी, फिर शाम में एक्वाडक्ट पुल से 12वीं की परीक्षा देने के बाद एक छात्रा ने पुल से नर्मदा में छलांग लगा दी. विवाहित महिला को तुरंत सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन 12वीं की छात्रा का कुछ पता नहीं चल सका.पुलिस और गोताखोर छात्रा की तलाश में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर इंदौर इच्छापुर स्टेट हाईवे पर नर्मदा पुल से कूदने की एक ही दिन में दो बड़ी वारदात हो गई. शाम के वक्त एक छात्रा एक्वाडक्ट पुल से नर्मदा में कूद गई. 12वीं के छात्रा भोगावा में हिंदी का पेपर देने आई थी. पेपर देने के बाद शाम के समय छात्रा नर्मदा नदी में कूद गई. छात्रा को नर्मदा में कूदते कुछ लोगों ने देख लिया और सूचना दी. छात्रा की सर्चिंग की जा रही है.

ये भी पढ़ें: पन्ना: खेलते-खेलते छत से गिरा मासूम, पेट में घुस गया त्रिशूल, आंतों में फंसा! जानें फिर क्या हुआ?

परीक्षा देने के बाद कूदी छात्रा
17 वर्षीय राजनंदनी चौहान खंडवा जिले के भोगावा में 12वीं की परीक्षा देने पहुंची थी. पेपर देने के बाद शाम के समय छात्रा बड़वाह के एक्वाडक्ट पुल से नर्मदा नदी में कूद गई. 17 वर्षीय 12वीं की छात्रा थापना सरपंच की नातिन भोगावा में 12वीं कक्षा की हिंदी की परीक्षा देने पहुंच थी. छात्रा को नर्मदा में कूदते कुछ लोगों ने देख लिया और सूचना दी. पुलिस को जैसे ही मामले की सूचना मिली, थाना इंचार्ज जगदीश गोयल सहित अन्य पुलिस जवान और गोताखोर नर्मदा एक्वाडक्ट पुल के पास पहुंच गए और सर्चिंग शुरू कर दी. अंधेरा होने से पहले तक सर्चिंग जारी रही, लेकिन अब तक छात्रा का कोई पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें: वन विभाग के ऑफिस में बवाल; लाठी-डंडा लेकर घुसे अतिक्रमणकारियों ने की मारपीट-तोड़फोड़, छुड़ा ले गए आरोपी

नाविकों ने बचाई महिला की जान
बड़वाह थाना इंचार्ज जगदीश गोयल का कहना है कि मोटक्का पुल से एक महिला नर्मदा नदी में कूद गई थी. इस दौरान नर्मदा में पानी का बहाव अधिक होने पर युवती नर्मदा की लहरों में गोते खाने लगी. नाविकों और पुलिस कर्मचारियों की सहायता से उसे बाहर निकाला गया. इसके बाद पुलिस के 100 डायल वाहन द्वारा उसे अस्पताल लाया गया, इसके बाद उसे इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया. पति-पत्नी में विवाद के चलते महिला नर्मदा नदी में कूदी थी.

    follow google newsfollow whatsapp