अशोकनगर: चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने वाला मुनीम ही निकला मास्टरमाइंड, 2 आरोपी गिरफ्तार

राहुल जैन

• 11:33 AM • 11 Mar 2023

Ashoknagar news: अशोकनगर कृषि उपज मंडी में बीते दिनों थेले से चोरी हुए 1 लाख 75 हजार रुपए के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इसमें जिस मुनीम ने चोरी की शिकायत कराई थी, वो ही चोरी का मास्टरमाइंड निकला. पुलिस ने मुनीम के साथ ही चुराने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया […]

mptak
follow google news

Ashoknagar news: अशोकनगर कृषि उपज मंडी में बीते दिनों थेले से चोरी हुए 1 लाख 75 हजार रुपए के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इसमें जिस मुनीम ने चोरी की शिकायत कराई थी, वो ही चोरी का मास्टरमाइंड निकला. पुलिस ने मुनीम के साथ ही चुराने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

कोतवाली थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि फर्म विधाश्री सोर्टेक्स के मुनीम अंशुल शर्मा ने 3 मार्च की रात को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी बाइक पर बैग टंगा था. जिसमें 1 लाख 75 हजार रुपए रखे हुए थे. चोर बैग सहित रुपए चुराकर ले गए है. मुनीम ने थाने में घटना के बारे में बताया तो पुलिस को मुनीम पर शक हुआ. पुलिस ने मुखबिर की मदद से मामले का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 लाख 67 हजार रूपये बरामद किये हैं.

फरियादी ही निकला आरोपी
मुनीम की कहानी को पुलिस ने संदेह के घेरे में लिया, और पुलिस की शक की सुई फरियादी के आस पास घूमने लगी. घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय किया. पुलिस की सक्रियता ने जल्दी घटना में सम्मिलित दोनों आरोपियों को धर दबोचा और आरोपियों ने घटना के मास्टरमाइंड व्यापारी के मुनीम अंशुल शर्मा का नाम बताया. पुलिस ने सलीम उर्फ कालू खान उम्र 21 साल व शिवा आदिवासी उर्फ बटला उम्र 20 साल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मुनीम अंशुल शर्मा ने दोनों के साथ मिलकर चोरी करने की योजना बनाई थी. मुनीम के कहे अनुसार शाम से ही दोनों आरोपी मंडी के बगीचे में छिपकर बैठे थे. मुनीम अंशुल शर्मा के बुलावे का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही मुनीम का इशारा मिला और चोरों ने वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद खुद मुनीम ने ही थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: भोपाल: पीएचक्यू में तैनात SI ने पहले पत्नी और 2 साल के मासूम बेटे का गला रेता, फिर ट्रेन से कटकर की सुसाइड

    follow google newsfollow whatsapp