भिंड:गल्ला व्यापारी से 14.50 लाख रुपए की लूट, भागते में बदमाशों की गाड़ी हुई पंचर

हेमंत शर्मा

• 11:12 AM • 18 Jan 2023

BHIND CRIME NEWS : भिंड के गोहद में एक गल्ला व्यापारी से स्कार्पियो सवार बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया. फिर बदमाश स्कॉर्पियो में बैठकर फरार हो गए. लेकिन कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद स्कॉर्पियो पंचर हो गई, जिसके बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर खेतों में घुस गए. पुलिस फिलहाल […]

Bhind crime news mp crime news Looted from grain trader

Bhind crime news mp crime news Looted from grain trader

follow google news

BHIND CRIME NEWS : भिंड के गोहद में एक गल्ला व्यापारी से स्कार्पियो सवार बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया. फिर बदमाश स्कॉर्पियो में बैठकर फरार हो गए. लेकिन कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद स्कॉर्पियो पंचर हो गई, जिसके बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर खेतों में घुस गए. पुलिस फिलहाल बदमाशों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

यह पूरा मामला गोहद के गल्ला मंडी के सामने का है. दरअसल बुधवार को गोहद के बड़े गल्ला व्यापारी राकेश के साथ मंडी के बाहर लूट हो गई. स्कॉर्पियो में सवार होकर 4 बदमाशों ने गल्ला व्यापारी राकेश से रुपयों का भरा बैग लूट लिया और स्कॉर्पियो बैठकर मौके से फरार हो गए. व्यापारी ने इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया. मदनपुरा गांव के पास श्यामपुरा रोड पर बदमाशों की स्कॉर्पियो पंचर हो गई जिसके बाद सभी बदमाश स्कॉर्पियो से उतरकर खेतों में घुस गए.

जिस गाड़ी का बदमाशाें ने किया इस्तेमाल, उस पर लगा था बीजेपी का झंडा

जिस स्कॉर्पियो से लूट की वारदात की गई है, उस पर बीजेपी का झंडा लगा हुआ था.  स्कॉर्पियो का नंबर DL3CBR 1400 है.  अभी तक मिली जानकारी के अनुसार व्यापारी के बैग में 14 लाख 50 हजार रुपए थे. पुलिस फिलहाल बदमाशों की सर्चिंग कर रही है। दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

    follow google newsfollow whatsapp