नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक से जा टकराई यात्रियों से भरी बस; एक दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

मनोज पुरोहित

28 May 2023 (अपडेटेड: May 28 2023 3:08 AM)

Accident News: शाजापुर में नेशनल हाइवे पर आज एक बड़ा हादसा हो गया. सुबह-सुबह यात्रियों से भरी एक स्लीपर बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं. जिनमें 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर एंबुलेंस पहुंची, जिसकी मदद […]

mptak
follow google news

Accident News: शाजापुर में नेशनल हाइवे पर आज एक बड़ा हादसा हो गया. सुबह-सुबह यात्रियों से भरी एक स्लीपर बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं. जिनमें 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर एंबुलेंस पहुंची, जिसकी मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

यात्री स्लीपर कोच बस श्योपुर से इंदौर जा रही थी. तभी शाजापुर के पास फोरलेन पर आगे चल रहे ट्रक से बस टकरा गई. दुर्घटना में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. इस हादसे में यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और एंबुलेंस को बुलाया गया. जिसके बाद घायलों को इलाज के भेजा गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ट्रक से टकराने से हुआ हादसा
ये स्लीपर बस श्योपुर से इंदौर की ओर जा रही थी, इस दौरान हाईवे क्रमांक 52 पर एक ट्रक से टकराने की वजह से ये बड़ा हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 15 लोग घायल हुए हैं.  घायल यात्रियों ने बताया कि वह लोग नींद में थे, अचानक तेज आवाज आई तब पता चला कि हादसा हो गया. माना जा रहा है कि बस तेज रफ्तार थी और संभवतः चालक को नींद का झोका आने की वजह से वह आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई. हालांकि ट्रक में सवार कंडक्टर लाखन सिंह का कहना है कि बस के आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण बस ट्रक से टकरा गई और यह हादसा हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही डायल हंड्रेड एफआरबी और टोल प्लाजा की टीम मौके पर पहुंचीफिलहाल घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें: चड्डी बनियान गैंग ने रिटायर्ड कर्नल को बनाया निशाना, कारगिल युद्ध में सम्मान पाने वाले आर्मी अफसर के घर में की चोरी

    follow google newsfollow whatsapp