Guna: पुरानी रंजिश का बीजेपी नेता से लिया खौफनाक बदला, दनादन चलीं गोलियां

विकास दीक्षित

17 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 17 2024 9:02 PM)

गुना के बजरंगढ़ थाना क्षेत्र के छिपोन गांव में एक युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर भाजपा नेता पर गोली चला दी. बताया जा रहा है कि विवाद की आग 4 महीने पहले सुलगी थी.

गुना में बीजेपी नेता पर चलाई गोली

Guna_News

follow google news

MP News: गुना में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गुना के बजरंगढ़ थाना क्षेत्र के छिपोन गांव में एक युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर भाजपा नेता पर गोली चला दी. गोली बीजेपी नेता मुनीश धाकड़ के बाएं कंधे को चीरती हुई निकल गई. मुनेश धाकड़ को लहुलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि विवाद की आग 4 महीने पहले सुलगी थी. 

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, भाजपा नेता व प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य मुनेश धाकड़ ने कुछ समय पहले भूसा बेंचा था. मुनेश धाकड़ रविवार को छिपोन में अपने खेत पर खड़ा था. तभी राजू धाकड़ वहां आ गया और उसने भूसे के पैसे राजू से मांगे तो वह विवाद करने लगा. इसी बीच राजू ने उसको गोली मार दी.  मुनेश के गोली लगने की खबर के बाद पुलिस सक्रिय हुई और उसने राजू धाकड़ के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला कायम कर लिया है.

चार महीने पहले सुलगी थी विवाद की आग

बताया जा रहा है राजू पर मुनेश के भाई ने चार महीने पहले गोली चलाई थी.  17 नवम्बर 2023 को आरोन के सरखो गांव में घायल मुनेश धाकड़ के भाई धनराम धाकड़ से राजू धाकड़ का पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. उस समय धनराम ने राजू को बुलाकर गोली मार दी थी. इसमें कार्रवाई न होने पर कांग्रेस की ओर से एसपी को ज्ञापन दिया था, जिसमें धनराम धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की गई थी. इसके बाद धनराम धाकड़ के खिलाफ 307 का मामला दर्ज हुआ था.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपी राजू धाकड़ के खिलाफ धारा 307 के तहत FIR दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है.
 

    follow google newsfollow whatsapp