गोलियों की आवाज से फिर गूंज उठा चंबल, एक ही घर पर दनादन हुई 50 राउंड फायरिंग, जानें कौन जिंदा बचा

हेमंत शर्मा

• 09:32 AM • 28 May 2023

Morena news: चंबल अंचल में बंदूक कल्चर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मुरैना का लेपा हत्याकांड को लोग अभी भूल भी नहीं पाए थे कि अब एक बार फिर से चंबल का इलाका गोलियों की आवाज से गूंज उठा. बीती रात एक ही घर पर बदमाशों ने दनादन 50 राउंड फायरिंग की. […]

Chambal News, Morena News, Morena Crime News, MP News, MP Crime News

Chambal News, Morena News, Morena Crime News, MP News, MP Crime News

follow google news

Morena news: चंबल अंचल में बंदूक कल्चर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मुरैना का लेपा हत्याकांड को लोग अभी भूल भी नहीं पाए थे कि अब एक बार फिर से चंबल का इलाका गोलियों की आवाज से गूंज उठा. बीती रात एक ही घर पर बदमाशों ने दनादन 50 राउंड फायरिंग की. फायरिंग का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें रात के अंधेरे में गोलियों की आवाज बहुत देर तक सुनाई दे रही हैं. लगातार हो रही गोलीबारी की इस घटना को देखकर कई बार तो ऐसा लगा, जैसे ये घटना भारत की नहीं, बल्कि सुदूर अफगानिस्तान के किसी इलाके की है.

यह भी पढ़ें...

शनिवार की रात को एक बार फिर से चंबल का मुरैना जिला गोलियों की आवाज से थर्रा उठा. मुरैना के जौरा इलाके में अंधाधुंध गोलियां चलाई गईं. गनीमत यह रही कि इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ. मामला मुरैना के पगारा रोड का है. जानकारी के अनुसार मुरैना के पगारा रोड पर रहने वाले रामेश्वर के घर पर उनके ही पड़ोस में रहने वाले एक परिवार ने जमकर गोलियां चलाईं.

रामेश्वर का आरोप है कि उनके पड़ोस में रहने वाले पदम सिंह ने उनके घर के ऊपर से बिजली का तार निकालने की कोशिश की, जिसका रामेश्वर ने विरोध किया. इसी बात से नाराज होकर पदम सिंह ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर रामेश्वर के घर पर अंधाधुंध गोलियां चलाई. गनीमत यह रही कि यह गोली किसी को लगी नहीं लेकिन घर में जगह-जगह गोलियों के निशान बन गए हैं. रामेश्वर ने इस बात की शिकायत जौरा थाने में की है. फिलहाल थाने में कार्रवाई जारी है.

रात में दनादन हुई फायरिंग, पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं आरोपी
50 राउंड फायरिंग रात में होती रही लेकिन पुलिस नदारद रही. हद इस बात की है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी आरोपी बदमाश अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. यह हालत उस मुरैना जिले की है, जहां कुछ ही समय पहले लेपा गांव में बड़ा हत्याकांड हुआ था. वहां भी पड़ोसियों की पुरानी रंजिश में 7 लोगों की एक के बाद एक गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इतने बड़े घटनाक्रम से मुरैना पुलिस ने कोई सबक नहीं लिया और एक बार फिर से लेपा जैसी ही घटनाक्रम हुआ. गनीमत है कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई.

ये भी पढ़ेंइस इलाके में नहीं है अपराधियों को MP पुलिस का खौफ, जवानों को ट्रैक्टर से कुचलने की हुई कोशिश

    follow google newsfollow whatsapp