छतरपुर: अपराधी को पकड़ने पहुंची पुलिस पार्टी पर हमला, 3 पुलिसकर्मी गंभीर घायल

लोकेश चौरसिया

• 11:52 AM • 28 Feb 2023

chhatarpur news: मध्यप्रदेश के छतरपुर में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के छुई खदान के पास एक अपराधी को पकड़ने पहुंची पुलिस पार्टी पर हमला हो गया. पुलिस यहां रहने वाले अपराधी दीपू जाटव को रात करीब एक बजे पकड़ने पहुंची थी. तभी पुलिस पार्टी पर दीपू जाटव के परिवार की तरफ से पत्थरों से हमला […]

chhatarpur news mp news Chhatarpur Police attack on police

chhatarpur news mp news Chhatarpur Police attack on police

follow google news

chhatarpur news: मध्यप्रदेश के छतरपुर में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के छुई खदान के पास एक अपराधी को पकड़ने पहुंची पुलिस पार्टी पर हमला हो गया. पुलिस यहां रहने वाले अपराधी दीपू जाटव को रात करीब एक बजे पकड़ने पहुंची थी. तभी पुलिस पार्टी पर दीपू जाटव के परिवार की तरफ से पत्थरों से हमला हुआ. हमला इतना भीषण था कि इसमें तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस पार्टी पर हमले की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया.

यह भी पढ़ें...

घायल तीन पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल छतरपुर लाया गया. जहाँ डॉक्टरों की टीम ने उपचार करते हुए एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बताई तो उसके कारण गंभीर घायल पुलिस कर्मी को ग्वालियर रेफर किया गया. वही अन्य दो पुलिसकर्मियों का जिला अस्पताल छतरपुर में इलाज किया जा रहा है.

उधर पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले पांच लोगों के खिलाफ धारा 307,352,323,147 के तहत मामला दर्ज करते हुए दो को गिरफ्तार भी कर लिया है. इस मामले में तीन आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस पार्टी पर हमले की घटना के सामने आने के बाद पूरे जिले की पुलिस अब फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए अलर्ट मोड पर काम कर रही है.

बैतूल: ऑयल मिल मालिक के ऊपर किया जानलेवा हमला, फैक्ट्री में मारपीट कर फरार हो गए बदमाश

दीपू जाटव पर दर्ज हैं 10 से अधिक आपराधिक मामले
दीपक उर्फ दीपू जाटव पर सिविल लाइन थाने में 10 से अधिक मामले दर्ज हैं. दीपू क्षेत्र का आदतन बदमाश है. जिसके कारण पुलिस गिरफ्तारी वारंट लेकर अपराधी के घर पहुंची थी. जब पुलिस दीपू के घर पहुंची तो उसके परिजनों ने पत्थरो से हमला कर दिया. इस घटना में प्रधान आरक्षक बुद्ध सिंह,रावेंद्र मिश्रा एवं प्रदीप तिवारी घायल हुए हैं जिसमें बुद्ध सिंह की हालत नाजुक होने की वजह से ग्वालियर रेफर किया गया है. दीपू जाटव इस अफरा-तफरी में फरार हो गया. पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp