छिंदवाड़ा: शादी में जाने से राेका तो महिला ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

पवन शर्मा

• 02:04 PM • 04 May 2023

chhindwara crime news: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक महिला ने सिर्फ इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसके परिजनों ने उसे शादी में जाने से रोक दिया था. यह हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिले के परासिया थाना क्षेत्र से. बताया जा रहा है कि महिला अपने रिश्तेदार के यहां शादी में […]

chhindwara news chhindwara crime news mp news mp crime news

chhindwara news chhindwara crime news mp news mp crime news

follow google news

chhindwara crime news: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक महिला ने सिर्फ इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसके परिजनों ने उसे शादी में जाने से रोक दिया था. यह हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिले के परासिया थाना क्षेत्र से. बताया जा रहा है कि महिला अपने रिश्तेदार के यहां शादी में जाना चाहती थी लेकिन जब उसे परिवार वालो ने जाने से मना कर दिया तो उसने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. घटना मंगलवार की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

न्यूटन चौकी प्रभारी फग्गन मरकाम के मुताबिक नीलवती पति विजय उम्र 34 महिला अपने पति के साथ मायके में ही रह रही थी. दोनों के 2 बच्चे भी हैं. दोनों मजदूरी का काम करते थे. पति विजय के भाई के घर मे शादी थी. महिला शादी में जाना चाहती थी. लेकिन पति ने मना कर दिया. उसके बाद पति चला गया और दोनों बच्चे भी काम पर चले गए. जब पति 3 बजे घर वापस आया तो अंदर से दरवाजे बंद थे.

जिसे अन्य लोगो की मदद से खुलवाया गया तो देखा कि महिला फंदे से लटकी हुई है. न्यूटन चौकी प्रभारी फग्गन मरकाम ने बताया कि हमें 4 बजे सूचना प्राप्त हुई कि महिला ने फांसी लगा कर जान दे दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी हुई है. जांच के मुताबिक दोनों में पहले कभी विवाद नही हुआ, जब महिला ने घटना को अंजाम दिया तब घर मे कोई भी नही था. पुलिस का पूरा मामला संदेहास्पद लग रहा है. पुलिस के अनुसार दोनों में शादी में जाने को लेकर विवाद हो सकता है. महिला के अन्य परिवार माता और भाई पड़ोस में ही रहते थे. उनसे मिली जानकारी के मुताबिक दोनों में कभी विवाद नही हुआ था. सबकुछ अचानक ही हुआ है. फिलहाल पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही कर मामले को जांच में ले लिया है.

घटना पर पड़ोसी कर रहे आश्चर्य
इस मामले में जब पुलिस ने पड़ोसियों से बात की तो वे भी आश्चर्य कर रहे कि क्या शादी में जाने से रोकने पर कोई फांसी लगा लेता है. पड़ोसियों को लग रहा है कि यह मामला जितना आसान दिख रहा है, वैसा है नहीं. हालांकि चौकाने वाली बात यह है कि पति-पत्नी के बीच किसी तरह की अनबन या झगड़े होने की बात से पड़ोसियों और परिजनों सभी ने इनकार किया है. ऐसे में यह मामला पुलिस के लिए एक बड़ी गुत्थी बनता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- आत्माराम पारदी हत्याकांड: मां और भाई के बाद प्रमुख गवाह सरजुड़ी बाई की मौत, पुलिस पर सवाल

    follow google newsfollow whatsapp