दुकान से चुराई थी 3.5 लाख की चिरौंजी, ऑटो में लादने के सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा, जानें फिर

राजेश भाटिया

• 04:44 PM • 14 Mar 2023

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरी के आरोपियों को पकड़ने में मदद मिली है. आरोपियों ने एक दुकान से साढ़े तीन लाख रुपये की चिरौंजी चुराई थी और चोरी का माल एक ऑटो में भरकर ले गए थे. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के छोटे से […]

Chironji worth 3.5 lakh was stolen from shop CCTV footage of loading in auto revealed

Chironji worth 3.5 lakh was stolen from shop CCTV footage of loading in auto revealed

follow google news

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरी के आरोपियों को पकड़ने में मदद मिली है. आरोपियों ने एक दुकान से साढ़े तीन लाख रुपये की चिरौंजी चुराई थी और चोरी का माल एक ऑटो में भरकर ले गए थे. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के छोटे से पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें...

बैतूल के गंज थाना इलाके में स्थित एक दुकान में 4 मार्च की दरमियानी रात अज्ञात चोर ताला तोड़कर वहां रखी चिरौंजी चुरा कर ले गए थे. दुकान के संचालक सुरेश कुमार राठौर में चोरी की शिकायत गंज थाने में दर्ज कराई थी. उन्होंने पुलिस को बताया कि 310 किलोग्राम चिरौली (चिरौंजी) जिसकी कीमत साढ़े तीन लाख रुपये है उसकी चोरी हो गई.

पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू की और दुकान के अलावा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकालें. इन फुटेज में देखा गया कि नीले रंग के ऑटो में चिरौंजी भरकर ले जा रहे हैं. पुलिस ने फुटेज में देखे गए ऑटो की तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना मिली कि उक्त ऑटो बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम बामला में है.

ये भी पढ़ें: देवास: तहसीलदार के घर में दिनदहाड़े चोरी करने वाला कैसे आया पुलिस की पकड़ में? जानें

चार आरोपी गिरफ्तार किया…
पुलिस ने इस मामले में गांव से गजानंद गोहे ,बृजेश पंदराम, नीलेश यदुवंशी और रोहित बिहारे को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया. इनके पास से चोरी की गई चिरौंजी और ऑटो भी बरामद किया गया है. पुलिस इन चोरी के आरोपियों से पूछताछ कर रही है, इसके अलावा और भी कहीं इनके द्वारा चोरी की गई हो.

टीआई गंज थाना एबी मर्सकोले का कहना है कि चोरों ने एक दुकान से लाख के समय 3 क्विंटल से ज्यादा साढ़े तीन लाख रुपये की कीमत की चिरौंजी चुरा ली थी. आरोपी चिरौंजी को एक ऑटो में भरकर ले गए थे. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि नीले रंग का ऑटो था. जिसकी तलाश की और आरोपियों तक पुलिस पहुंच गई.

    follow google newsfollow whatsapp