पब्लिक प्लेस पर शराब पीने से मना किया तो CID इंस्पेक्टर ने कॉन्स्टेबल को जड़ दिए थप्पड़

रवीशपाल सिंह

08 May 2023 (अपडेटेड: May 8 2023 12:50 PM)

Bhopal News: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से रोकने पर सीआईडी इंस्पेक्टर ने कॉन्स्टेबल से बदसलूकी कर दी. मामला महज इतना था कि सीआईडी में पदस्थ इंस्पेक्टर एमपी नगर में सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे थे. तब वो सिविल ड्रेस में थे. पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले आई, यहां सीआईडी इंस्पेक्टर ने गाड़ी से […]

bhopal, crimenews, viralvideo, mppolice

bhopal, crimenews, viralvideo, mppolice

follow google news

Bhopal News: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से रोकने पर सीआईडी इंस्पेक्टर ने कॉन्स्टेबल से बदसलूकी कर दी. मामला महज इतना था कि सीआईडी में पदस्थ इंस्पेक्टर एमपी नगर में सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे थे. तब वो सिविल ड्रेस में थे. पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले आई, यहां सीआईडी इंस्पेक्टर ने गाड़ी से उतरते ही पुलिस काॅन्स्टेबल को थप्पड़ जड़ दिए. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक प्रियदर्शन मप्र पुलिस की सीआईडी शाखा में टीआई हैं. उन्हें MP नगर पुलिस थाना के एक पुलिसकर्मी ने सार्वजनिक स्थान पर शराब नहीं पीने से रोका था, जो उन्हें नागवार गुजरा और उन्होंने पुलिसकर्मी से बदसलूकी कर दी. वह पुलिसकर्मी को खुद के टीआई होने का रौब दिखा रहे थे. रौब दिखाने के चक्कर में उन्होनें पुलिसकर्मी से ही मारपीट कर दी.

थाने पहुंचते ही कर दी पुलिसकर्मी से मारपीट
पुलिस ने बताया कि पीएचक्यू भोपाल में तैनात सीआईडी टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन (48) रविवार रात 11 बजे के करीब प्रेस कॉम्प्लेक्स स्तिथ एक्सिस बैंक के सामने अपनी ऑल्टो कार में बैठकर शराब पी रहे थे. उनके साथ में उस वक्त उनके दो दोस्त भी साथ में शराब पार्टी कर रहे थे. गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों ने उन्हें सार्वजनिक स्थान होने का हवाला देकर शराब पीने से मना किया. यह बात उन्हें अपने रसूख से नागवार गुजरी.

उन्होने आव देखा न ताव और पुलिस कॉन्सटेबल से ही बदसलूकी करने लगे और उसे दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए… इस पर पुलिसकर्मियों ने थाने में सूचना दी और सिद्धार्थ को थाने लेकर आ गए. थाने आने के बाद प्रियदर्शन ने पुलिसकर्मी खेतान सिंह से धक्का-मुक्की शुरू कर दी. पूरी घटना थाने के सीसीटीवी में कैद हुई है. फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने सीआईडी इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

देखिए वायरल VIDEO

मणिपुर में फंसे छात्रों की वापसी की तैयारी
मणिपुर में मैतेई आरक्षण विवाद को लेकर हुई हिंसा के बीच कई छात्र वहां फंसे हुए हैं. इसमें मध्यप्रदेश के भी छात्र हैं. अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस पर स्थिति स्पष्ट की है. नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि मणिपुर में मध्यप्रदेश के 20 छात्र हैं. जिन्हें लाने की लिए व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने कहा कि बच्चों को रुटीन फ्लाइट से कोलकाता के रास्ते मध्यप्रदेश लाया जाएगा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जल्द ही मध्यप्रदेश के सभी बच्चों की सुरक्षित वापसी होगी.
पूरी खबर यहां पढ़ें: मणिपुर में फंसे MP के 20 छात्र, सभी की होगी प्रदेश वापसी; गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया बयान

    follow google newsfollow whatsapp