प्रॉपर्टी ब्रोकर का एक्सीडेंट निकला मर्डर, क्राइम पेट्रोल देखकर रची थी हत्या की साजिश

शकील खान

• 12:54 PM • 16 Feb 2023

Dewas crime news: सोमवार को देवास में हुए एक रोड एक्सीडेंट का मामला पुलिस जांच के बाद मर्डर निकला.पहली नजर में भोपाल रोड पर खटाम्बा गांव के पास हुए सुमराखेड़ी के प्रॉपर्टी ब्रोकर और दूध व्यापारी महेंद्र पटेल की मौत हर किसी को एक हादसा ही लग रही थी, लेकिन जांच में सामने आये तथ्यों […]

Dewas, Dewas Road Accident, Crime Petrol, Dewas News

Dewas, Dewas Road Accident, Crime Petrol, Dewas News

follow google news

Dewas crime news: सोमवार को देवास में हुए एक रोड एक्सीडेंट का मामला पुलिस जांच के बाद मर्डर निकला.पहली नजर में भोपाल रोड पर खटाम्बा गांव के पास हुए सुमराखेड़ी के प्रॉपर्टी ब्रोकर और दूध व्यापारी महेंद्र पटेल की मौत हर किसी को एक हादसा ही लग रही थी, लेकिन जांच में सामने आये तथ्यों ने हर किसी को चौंका दिया. रोड़ एक्सीडेंट की तरह दिखने वाला ये मामला मर्डर निकला. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.जबकि 1 आरोपी अब भी फरार है.

यह भी पढ़ें...

सोमवार को भोपाल रोड़ पर खटाम्बा गांव के पास रोड़ एक्सीडेंट में प्रॉपर्टी  ब्रोकर और दूध के कारोबारी महेन्द्र पटेल की मौत हो गई थी. परिजनों को हत्या की आशंका थी. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर स्पेशल टीम बनाई और जांच शुरू कर दी.

1200 CCTV खंगालकर किया मर्डर का खुलासा
इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस ने 8 विशेष टीमें बनाई थी. पुलिस टीम ने देवास शहर, इन्दौर- भोपाल बायपास , मक्सी बायपास, होटल , ढाबे , टोल नाके सहित निजी संस्थानों के करीब 1200 सीसीटीवी फुटेज खंगाले. मर्डर का खुलासा करते हुए एसपी डॉ. शिव दयाल सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट वाले दिन दो लोग मृतक महेंद्र पटेल का पीछा कर रहे थे. वह उस वक्त बजरंगबली नगर स्थित अपने घर से दूध डेयरी फार्म जामगोद जा रहा था.खटाम्बा के आगे मिनी ट्रक आयशर ने महेंद्र को टक्कर मारकर उसकी हत्या कर दी.

गुना: ‘विकास’ की शिलापट्टिका पर सिर्फ मंत्रियों के नाम, सांसद का नाम गायब, BJP के अंदर ये कैसी दरार?

जमीन के सौदे को लेकर था विवाद
मृतक महेन्द्र पटेल का मुख्य आरोपी श्यामलाल के साथ जमीन के सौदे को लेकर विवाद चल रहा था. आरोपी ने क्राइम पेट्रोल जैसे सीरियल्स को देखकर मर्डर की साजिश रची. साजिश के तहत मर्डर को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए मिनी ट्रक से टक्कर मारकर हत्या करने का तरीका अपनाया. इस मर्डर के लिए मुख्य आरोपी श्यामलाल कुमावत ने 5 लाख ₹ की सुपारी भी दी थी. बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस ने श्यामलाल के अलावा आरोपी जितेन्द्र राजपूत, संजय खारोल, कालूराम वर्मा और अखिलेश प्रजापति को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अब भी फरार है.

    follow google newsfollow whatsapp