भिंड से UP गई बारातियों से भरी बस को डम्पर ने मारी तेज टक्कर, 5 की दर्दनाक मौत

एमपी तक

07 May 2023 (अपडेटेड: May 7 2023 9:13 AM)

Bhind Accident: मध्य प्रदेश के भिंड जिले के मिहोना से जालौन जिले के माधौगढ़ जा रही बस को सामने से आ रहे डम्पर ने टक्कर मार दी, इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सडक हादसा देर रात […]

Bhind bus accident, up news, bus accident, cm shivraj singh chauhan

Bhind bus accident, up news, bus accident, cm shivraj singh chauhan

follow google news

Bhind Accident: मध्य प्रदेश के भिंड जिले के मिहोना से जालौन जिले के माधौगढ़ जा रही बस को सामने से आ रहे डम्पर ने टक्कर मार दी, इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सडक हादसा देर रात हुआ. बस बारातियों को लेकर जालौन थाना रामपुरा के ग्राम दुतावली आयी थी और बारातियों को लेकर वापस ग्राम मडैला जा रही थी. थाना माधौगढ़ क्षेत्र के ग्राम गोपालपुरा के पास तभी एक ट्रक ने सामने से अक्कर मारी. इससे बस के परखच्चे उड़ गए और अनियंत्रित होकर पलट गई.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हादसे 5 लोगों के असामयिक निधन पर शोक जाहिर किया है. सीएम शिवराज ने कहा- “मध्‍यप्रदेश सरकार की ओर से शोकाकुल परिवारों को 2-2 लाख की राहत राशि, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार एवं सामान्य रूप से घायलों को 10-10 हजार की आर्थिक मदद की जायेगी.”

इस हादसे में मौके पर ही 5 बारातियों की मौके मौत हो गई, वहीं 17 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेजा. जहां 3 लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से झांसी रेफर कर दिया गया है. हादसे में मरने वाले सभी पुरुष हैं. हादसे के प्रत्यक्षदर्शी राजेंद्र ने बताया कि बारात लौट रही थी, तभी सामने से आ रहे डम्पर ने टक्कर मार दी.

 

हादसे में बस ड्राइवर कल्लू पुत्र रामबरन निवासी ग्राम अंतियन का पुरा थाना मिहौना जनपद भिंड, कंडक्टर विकास निवासी ग्राम मेंहदा थाना रौन मध्य प्रदेश, बाराती रघुनंदन, कुलदीप व शिरोमणि निवासी ग्राम मढ़ेला की मौके पर ही मौत हो गई. बृजेंद्र, विजय, लालता प्रसाद, वीर सिंह, शिवशंकर, सुंदर, निवासीगण ग्राम मढ़ेला थाना रेंढ़र एवं कल्लू निवासी लूरी जनपद भिंड मध्य प्रदेश, अशोक निवासी दबोह (मध्य प्रदेश) शिव सिंह, महिपाल एवं कल्लू निवासीगण मढ़ेला गभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: झिरिया में खेलते समय गिरे मासूम बच्चे तो जान बचाने के लिए मां ने लगा दी छलांग, तीनों की मौत

    follow google newsfollow whatsapp