चोरी करने घर में घुसा, पड़ोसियों ने देख लिया तो छत से कूदने की देने लगा धमकी !

एमपी तक

18 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 18 2023 9:15 AM)

Anuppur Crime News: अनूपपुर में बुधवार को  दिनदहाड़े चोरी के मंसूबे से एक चोर लवकुश गुप्ता के घर में घुस गया. लेकिन चोर पर पड़ोसियों की नजर पड़ गई. इस बात की भनक जैसे ही चोर को लगी कि उसे पड़ोसियों द्वारा देखा जा चुका है, वह जल्दी से कमरे से निकल घर की छत […]

Anuppur News Anuppur Crime mp news

Anuppur News Anuppur Crime mp news

follow google news

Anuppur Crime News: अनूपपुर में बुधवार को  दिनदहाड़े चोरी के मंसूबे से एक चोर लवकुश गुप्ता के घर में घुस गया. लेकिन चोर पर पड़ोसियों की नजर पड़ गई. इस बात की भनक जैसे ही चोर को लगी कि उसे पड़ोसियों द्वारा देखा जा चुका है, वह जल्दी से कमरे से निकल घर की छत पर जा पहुंचा और उसके बाद शुरू हुआ यहां पर गजब का ड्रामा.

यह भी पढ़ें...

चोर छत की रैलिंग को पकड़कर कूदने की धमकी देने लगा. इतने में लोगों ने पुलिस को कॉल कर दिया. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस ने चोर को समझाने की कोशिश की, कि वह चुपचाप नीचे उतर आए. लेकिन चोर मानने को तैयार ही नहीं हुआ. चोर ने जिद की, उसे यहां से जाने दिया जाए और उसे पकड़ा ना जाए. 

पुलिस और मकान मालिक ने मिलकर बहलाया, तब पकड़ में आया चोर

घर के नीचे से पुलिस और बालकनी में मकान मालिक ने चोर को मिलकर समझाने की कोशिश की. चोर को पुलिस और मकान मालिक ने मिलकर समझाया कि उसे पकड़ा नहीं जाएगा और उसे जाने के लिए रास्ता दे दिया जाएगा. आधे घंटे तक चोर को समझाने के लिए पुलिस और मकान मालिक मिलकर मान-मनोव्वल करते रहे. अंतत: चोर नीचे आने के लिए मान गया. जैसे ही चोर घर से नीचे आया, पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया. मकान मालिक की शिकायत पर चोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अब इस चोर से पुरानी चोरियों को लेकर भी पूछताछ कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp