बड़वानी: अलग होने से नाराज था पूर्व पति, सरे बाजार पूर्व पत्नी पर किए कोयता से कई वार, दर्दनाक मौत

जैद अहमद शेख

• 01:03 PM • 21 Feb 2023

Barwani Crime News: मध्य प्रदेश के बड़वानी के एक गांव में पत्नी के अलग से नाराज पूर्व पति ने बीच बाजार खरीदारी करने आई महिला पर धारदार हथियार (काेयता-गन्ना काटने वाला औजार) से हमला किया. गर्दन और सिर पर कोयता से कई वार किए. इस दौरान महिला का वर्तमान पति भी साथ था. जब वह […]

crimenews, barwanicrimenews, mpnews

crimenews, barwanicrimenews, mpnews

follow google news

Barwani Crime News: मध्य प्रदेश के बड़वानी के एक गांव में पत्नी के अलग से नाराज पूर्व पति ने बीच बाजार खरीदारी करने आई महिला पर धारदार हथियार (काेयता-गन्ना काटने वाला औजार) से हमला किया. गर्दन और सिर पर कोयता से कई वार किए. इस दौरान महिला का वर्तमान पति भी साथ था. जब वह उसे बचाने लगा तो पूर्व पति ने उस पर भी हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया है. इस हादसे के बाद गांव में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक केरमाबाई पति सतीलाल निवासी देवली हाट बाजार में खरीदारी करने के लिए ग्राम दुगानी आई थी. उसके साथ उसका वर्तमान पति सतीलाल भी था.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान महिला का पहला पति अंबा अवतार निवासी डगरिया, (जिससे वह रीति रिवाज के साथ अलग हो चुकी है.) वहां पहुंचा और गन्ना काटने वाले धारदार हथियार (कोयता) से रमाबाई के सिर और गर्दन पर एक के बाद एक कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इलाके मे सनसनी फैल गई, और आरोपी फरार हो गया.

एक साल पहले ही अलग हुये थे पति-पत्नी
जानकारी के मुताबिक, केरमाबाई और अंबा अवतार पिछले एक साल तक दोनों साथ रह रहे थे. किसी बात पर दोनों अलग हो गए और महिला ने दूसरी शादी सतीलाल ज्ञान सिंह से की थी. जिसके साथ महिला रह रही थी. दोनो पती पत्नी बाजार में खरीदारी करने के लिए आए हुये थे. उसी दौरान ये घटना हुई. घायल  पति को महाराष्ट्र धूलिया अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के बाद आरोपी पूर्व पति अंबा अवतार फरार हो गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि वह पत्नी से अलग नहीं होना चाहता था, लेकिन पत्नी उसकी रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर अलग हो गई थी.

ये भी पढ़ें: पुलिस कॉन्स्टेबल ने की 40 लाख की ठगी, जब्त वाहनों को सस्ते में दिलाने का दिया था झांसा

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर SC-ST एक्ट में FIR
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट एवं धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार ग्राम गढ़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हाथ में पिस्टल और मुंह में सिगरेट पीते हुए अहिरवार परिवार के शादी समारोह में शालिग्राम गर्ग नाम का युवक गालियां बक रहा है. हालांकि पुलिस ने साफ कह दिया है कि कट्टा लहराने जैसी कोई बात नहीं हुई है. मतलब साफ है कि अभी बाबा के छोटे भाई की गिरफ्तारी नहीं होगी.

पूरी खबर यहां पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर SC-ST एक्ट में FIR, गिरफ्तारी बाकी!

    follow google newsfollow whatsapp