नशे से परिवार तबाह: झगड़े से परेशान आबकारी आरक्षक की पत्नी और बच्ची ने खाया जहर

सुमित पांडेय

10 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 10 2023 1:28 PM)

MP Crime : नशे ने एक परिवार को तबाह कर दिया. मामला छिंदवाड़ा जिले के परासिया चौकी क्षेत्र का है, जहां सोमवार शाम एक सनसनीखेज घटना में आबकारी आरक्षक की पत्नी और 7 साल की बेटी की जहर पीने से मौत हो गई. बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, […]

Chindwara Crime, MP Crime News, MP Police

Chindwara Crime, MP Crime News, MP Police

follow google news

MP Crime : नशे ने एक परिवार को तबाह कर दिया. मामला छिंदवाड़ा जिले के परासिया चौकी क्षेत्र का है, जहां सोमवार शाम एक सनसनीखेज घटना में आबकारी आरक्षक की पत्नी और 7 साल की बेटी की जहर पीने से मौत हो गई. बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. इसके पहले पत्नी और बेटी को अस्पताल में छोड़कर आबकारी आरक्षक फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसकी तलाश कर उसे पकड़ कर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक आबकारी आरक्षक 38 साल के राजकुमार सरेआम उसकी पत्नी 30 साल सीमा सरेआम और 7 साल की बेटी नैंसी को सोमवार शाम शहर के सेवन की वजह से अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था. परासिया अस्पताल से दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया था. शाम लगभग 7:00 बजे सीमा और नैंसी को जिला अस्पताल लाया गया था, जहां डाक्टरों ने सीमा को मृत घोषित कर कर दिया है.

छिंदवाड़ा ASP संजीव उइके ने बताया कि कल करीब साढ़े 6 बजे के आसपास थाना परासिया अस्पताल से तहरीर मिली थी, जिसमें आबकारी आरक्षक राजकुमार की पत्नी और बेटी ने सरेआम जहर खा लिया था. पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया था. पति रात में फरार हो गया था, उसे पकड़ लिया है पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच मे विवाद मौत की वजह है, पति ज्यादा शराब पीता था, इसे लेकर दोनों के बीच विवाद होता था. इसी कारण पत्नी ने पहले खुद जहर खाया, इसके बाद बच्ची को भी खिला दिया था.

    follow google newsfollow whatsapp