जन्मदिन मनाने गांव पहुंचा था परिवार, सिरफिरे युवक ने की अंधाधुंध गोलीबारी; 2 की मौके पर मौत

दीपक शर्मा

28 May 2023 (अपडेटेड: May 28 2023 9:01 AM)

Panna News: पन्ना में हुए गोलीकांड से पूरा प्रदेश दहल उठा है. जहां एक सिरफिरे युवक ने अंधाधुंध गोलीबारी कर अपने परिवार के लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई है. जिनकी मौत हुई है वे आरोपी के चाचा थे. पुलिस मामले की जांच कर रही […]

mptak
follow google news

Panna News: पन्ना में हुए गोलीकांड से पूरा प्रदेश दहल उठा है. जहां एक सिरफिरे युवक ने अंधाधुंध गोलीबारी कर अपने परिवार के लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई है. जिनकी मौत हुई है वे आरोपी के चाचा थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अब तक हत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है, लेकिन माना जा रहा है कि पारिवारिक रंजिश के चलते ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

मामला पन्ना जिले के देवेंद्रनगर थाना अंतर्गत ग्राम गोल्ही मुड़िया का है. जहां बीती रात एक युवक ने अपने परिजनों के ऊपर फायरिंग की. इस गोलीबारी में 2 लोगों को मौत हो गई. दर्दनाक घटना के बाद क्षेत्र में भय का माहौल है. कुछ दिनों पहले मुरैना में भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां पुरानी रंजिश के चलते गांव पहुंचे एक परिवार के ऊपर गोलीबारी की गई थी.

जन्मदिन मनाने पहुंचे थे गांव
शनिवार रात नरेंद्र सिंह सेल्समैन उम्र 37 वर्ष देवेंद्र नगर से अपने बच्चे का जन्मदिन मनाने अपने गांव आए हुए थे. जन्मदिन का कार्यक्रम संपन्न होने के बाद सभी को प्रसाद बांटा गया. इसके बाद नरेंद्र सिंह अपने भाई बबलू सिंह के साथ घर के बाहर दरवाजे पर बैठे हुए थे, तभी उनके बड़े भाई चरन सिंह का बेटा यानी कि भतीजा शुभम मौके पर पहुंचा. इसके बाद उसने अचानक अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.जिससे नरेंद्र सिंह और बबलू सिंह दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या के कारणों की जांच
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.इस मामले वार पुलिस अधीक्षक पन्ना धर्मराज मीणा का कहना है कि प्रथम दृष्टा जानकारी लगी है उसमें एक भाई को नहीं बुलाया गया था, जिस पर भतीजे ने 2 चाचाओं को गोली मार दी. आरोपी शाम तक गिरफ्तार हो सकता है.

ये भी पढ़ें: महेश्वर: नर्मदा में नहाते हुए फोटो खिंचवा रहा था युवक, डूबने से हो गई मौत

    follow google newsfollow whatsapp