मंडी में किसानों ने आदतन चोर को पकड़ा, करेंच की फली फेंक हो जाता था फरार, इस बार पकड़ा गया

विकास दीक्षित

24 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 24 2023 8:21 AM)

GUNA CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के गुना में किसानों ने मंडी में अनाज की चोरी करते एक चोर को पकड़ लिया. चोर आदतन है और जेल से कई बार छूटने के बाद वो लगातार मंडी में चोरी कर रहा था. हर बार वो करेंच की फली फेंककर फरार हो जाता था. करेंच की फली लगने की […]

guna news farmers Market thief caught Kranch Pod guna crime news

guna news farmers Market thief caught Kranch Pod guna crime news

follow google news

GUNA CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के गुना में किसानों ने मंडी में अनाज की चोरी करते एक चोर को पकड़ लिया. चोर आदतन है और जेल से कई बार छूटने के बाद वो लगातार मंडी में चोरी कर रहा था. हर बार वो करेंच की फली फेंककर फरार हो जाता था. करेंच की फली लगने की वजह से पकड़ने वाले को खुजली होने लगती थी और चोर फरार हो जाता था. लेकिन इस बार उसकी यह ट्रिक काम नहीं आई और किसानों ने उसे पकड़ा लिया. पकड़ने के बाद किसानों ने उसे बांधकर बहुत पीटा. जिसके बाद कैंट थाना पुलिस को मौके पर बुलाया गया और पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया.

यह भी पढ़ें...

गुना की नानाखेड़ी कृषि उपज मंडी में चोर सरसों की बाेरी चोरी करते पकड़ा गया. किसानों ने चोर के हाथ ट्रेक्टर से बांधकर उसकी पिटाई लगा दी. चोर की पिटाई का ये वीडियो दूसरे किसानों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. चोर ने पूछताछ में बताया कि वह मंडी में कई बार चोरी करता रहा है. हाल ही में जेल से छूटकर आया है और उसने फिर से चोरी करना शुरू कर दिया.

2 करोड़ का माल चोरी कर हुए थे फरार, नौकर ने दिया था साथ; अब चढ़े पुलिस के हत्थे

करेंच की फली लग जाए तो खुजली होने लगती है
दरअसल करेंच की फली में ऐसे रेशे होते हैं जो शरीर से लग जाने के बाद शरीर में खुजली पैदा कर देते हैं. बीते दिनों बीजेपी के एक मंत्री बृजेंद्र यादव भी विकास यात्रा के दौरान करेंच की फली लग जाने की वजह से परेशान हो गए थे और विकास यात्रा के बीच में ही उनको कपड़े उताकर हाथ-पैर धोना पड़ गए थे. गुना की मंडी में चोरी करने वाला यह शख्स भी इसी करेंच की फली का इस्तेमाल चोरी की वारदात करने के बाद बचने के लिए किया करता था. लेकिन इस बार किसानों के हत्थे चढ़ गया और उसका यह तरीका कोई काम न आ सका. फिलहाल पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp