गुना: खेत में करंट के तार से हुई थी युवक की मौत, तीन दिन तक शव को छिपाकर रखा, फिर मचा बवाल

विकास दीक्षित

• 12:36 PM • 15 Feb 2023

GUNA NEWS: गुना में एक युवक की मौत खेत में लगे करंट के तारों की चपेट में आने से हो गई थी. इसकी खबर लगते ही करंट के तार बिछाने वाले आरोपियों ने युवक का शव तीन दिन तक छिपाकर रखा. परिजन और पुलिस तलाश करते रहे लेकिन युवक नहीं मिला. बुधवार सुबह मृतक युवक […]

guna news mp news guna crime news

guna news mp news guna crime news

follow google news

GUNA NEWS: गुना में एक युवक की मौत खेत में लगे करंट के तारों की चपेट में आने से हो गई थी. इसकी खबर लगते ही करंट के तार बिछाने वाले आरोपियों ने युवक का शव तीन दिन तक छिपाकर रखा. परिजन और पुलिस तलाश करते रहे लेकिन युवक नहीं मिला. बुधवार सुबह मृतक युवक नीलम यादव का शव बजरंग गढ़ थाना क्षेत्र के सतनपुर गांव में स्थित कुएं के पास मिल गया. इसके बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने पुलिस के साथ भी बदसलूकी की और वाहनों में तोड़फोड़ कर दी.

यह भी पढ़ें...

सतनपुर गांव का युवक नीलम यादव तीन दिन से लापता था. परिजनों की शिकायत पर बजरंग गढ़ थाना पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर युवक की तलाश शुरू की थी. बुधवार सुबह युवक का शव कुए के पास कंबल में लिपटा हुआ मिला.शव देखकर लोग आक्रोशित हो गए. परिजनों और बड़ी संख्या में यादव समाज के लोगों ने चक्काजाम कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ कर दी. आक्रोशित लोग आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे थे. 

बुर्का पहन हाथ में पिस्टल लहराते घुसे बदमाश, बैंक को लूटने की कोशिश; बैंककर्मी ने दिखाई हिम्मत…

जहां लगा था युवक को करंट, वहां पहुंचे थे परिजन
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गांव के जिस युवक नीलम यादव की करंट लगने से मौत हुई है, परिजन उस खेत पर भी पहुंचे थे, जहां पर करंट के तार बिछे थे. वहां पर एक हिरण भी करंट लगने से मृत पड़ा मिला और एक अन्य किसान का मोबाइल भी मिला था. लेकिन युवक नीलम यादव का शव नहीं मिला था. नीलम यादव का शव तो बुधवार को ही परिजनों को गांव में कुएं के पास कंबल में लिपटा हुआ मिला. पुलिस अधिकारियों ने बताया इस मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. आरोपी अभी फरार हैं. एडिशनल एसपी द्वारा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के भरोसे के बाद लोगों ने चक्काजाम खोला. इसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp