हरदा: युवती को हुआ विवाहित महिला से प्यार, पति और दो बच्चों को छोड़ महिला भागी, पुलिस ने पकड़ा

लोमेश कुमार गौर

• 01:01 PM • 13 Feb 2023

HARDA CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के हरदा में पुलिस के सामने एक अनोखा ही मामला सामने आया है. यहां पर एक युवती को एक विवाहित महिला से प्यार हो गया. विवाहित महिला भी अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर युवती के साथ भागने पर राजी हो गई. बीते 5 फरवरी को जिले में आयोजित सामूहिक […]

harda crime news mp crime news harda news

harda crime news mp crime news harda news

follow google news

HARDA CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के हरदा में पुलिस के सामने एक अनोखा ही मामला सामने आया है. यहां पर एक युवती को एक विवाहित महिला से प्यार हो गया. विवाहित महिला भी अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर युवती के साथ भागने पर राजी हो गई. बीते 5 फरवरी को जिले में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह पर दोनों मिली और यहां से भाग गईं. दोनों के ही परेशान परिजनों ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने दोनों महिलाओं को इटारसी से बरामद किया है

यह भी पढ़ें...

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती एक विवाहित महिला के संपर्क में आई. दोनों के बीच प्रेम हो गया. इसके बाद युवती ने विवाहित महिला को अपने साथ भागने के लिए जिद की. विवाहित महिला भी युवती के साथ जाने को राजी हो गई. विवाहित महिला के परिवार में उसका पति और दो छोटे बच्चे हैं. लेकिन विवाहित महिला ने बिना कुछ सोचे-समझे युवती के साथ भागने का फैसला कर लिया. बीते 5 फरवरी को दोनों घर से बिना किसी को कुछ बताए सामूहिक विवाह कार्यक्रम में मिले और यहां से भाग गए. 

पुलिस कैसे पहुंची दोनों महिलाओं तक
विवाहित महिला को अपने साथ भगाकर ले जाने वाली युवती ने अपने घर बीते दिन फोन किया और आधार कार्ड की कॉपी मांगी. पुलिस ने युवती और विवाहित महिला का नंबर ट्रेसिंग पर लगाया हुआ था. जैसे ही युवती ने अपने घर पर फोन किया पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर ली. दोनों की लोकेशन इटारसी में मिली. पुलिस दोनों को इटारसी से अपने साथ हरदा कोतवाली थाने ले आई. लेकिन विवाहित महिला और युवती ने अपने परिवार के साथ जाने से इनकार कर दिया है. दोनों ही एक दूसरे को छोड़ना नहीं चाहती हैं.

भिंड की महिला को क्यों कहना पड़ा- ‘मैं मरी नहीं, जिंदा हूं’? जानिए माजरा क्या है…

पुलिस भी हैरान, क्या कार्रवाई करें?
इस पूरे मामले को लेकर हरदा की कोतवाली थाना पुलिस भी हैरान हैं. दोनों महिलाएं बालिग हैं. एक दूसरे के साथ रजामंदी से साथ में गईं. अभी भी एक दूसरे के साथ ही रहने पर अड़ी हुई हैं. ऐसे में पुलिस परिजनों की शिकायत पर कोई कानूनी कार्रवाई महिलाओं पर नहीं कर सकती है,क्योंकि दोनों महिलाएं बालिग हैं और अगर वे आपसी रजामंदी से एक दूसरे के साथ रहना चाहती है तो ऐसे में कोई अपराध बनता ही नहीं है. फिलहाल पुलिस दोनों महिलाओं के साथ उनके परिजनों को बैठाकर उनकी काउंसिलिंग करा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp