पानी की टंकी पर चढ़कर लगा दी जानलेवा छलांग, लोगों ने आवाज देकर रोकना चाहा, लेकिन… वीडियो वायरल

सैयद जावेद अली

• 04:08 AM • 10 Mar 2023

Mandla News: मंडला जिले में भारी भीड़ के बीच एक युवक के टंकी से कूदने का डरावना वीडियो सामने आया है. ये मामला जिले के ग्राम सागर का है. लोगों ने आवाज लगाकर युवक को रोकने की बहुत कोशिशें की, लेकिन वह नहीं माना और टंकी से कूद गया. कूदने की वजह से वह गंभीर […]

He made a fatal jump by climbing on the water tank people tried to stop him by giving voice but video went viral

He made a fatal jump by climbing on the water tank people tried to stop him by giving voice but video went viral

follow google news

Mandla News: मंडला जिले में भारी भीड़ के बीच एक युवक के टंकी से कूदने का डरावना वीडियो सामने आया है. ये मामला जिले के ग्राम सागर का है. लोगों ने आवाज लगाकर युवक को रोकने की बहुत कोशिशें की, लेकिन वह नहीं माना और टंकी से कूद गया. कूदने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अब तक कूदने की वजह सामने नहीं आ पाई है.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक पानी की टंकी में चढ़ा है और कूदने की कोशिश कर रहा है. नीचे से लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं. लोग चिल्ला चिल्लाकर नहीं कूदने को कहते हैं. इसके बावजूद वह नहीं रुकता है और कूद जाता है. युवक कूदकर नीचे एक टीन शेड में गिरता है, उसके बाद ज़मीन में गिर जाता है. इससे उसके सिर और पैर में गंभीर चोट आई हैं. उसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

कूदने की वजह आई सामने?
मंडला जिले के ग्राम सागर निवासी लखन साहू का टंकी से कूदने का वीडियो सामने आया है. अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि लखन पानी की टंकी से क्यों कूदा. थाना प्रभारी झनक सिंह राजपूत का कहना है कि युवक अभी बेहोश है, उसके होश में आने के बाद उसका ब्यान लिया जाएगा, तभी ही उसके कूदने की वजह का पता चल सकेगी. माना जा रहा है कि नशे की हालत में वह पानी की टंकी में छड़ गया और यह कदम उठा लिया.

फोटो- सैयद जावेद अली

ये भी पढ़ें: बाघ का पीछा करना ग्रामीणों को पड़ा भारी; शोर-शराबे से भड़के टाइगर ने किया पलटवार, युवक की मौत

ग्रामीणों ने रोका, पर नहीं माना
इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी नीरज वीरानी ने बताया कि यह व्यक्ति पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया. ऊपर चढ़ने के बाद ग्रामीणों ने जोर-जोर से आवाजें लगाई कि भाई मत कूदो, मर जाओगे, वापस आ जाओ. उसके बाद भी उसने ऊपर से छलांग मार दी. जैसे ही छलांग मारे तो पहले टीन शेड में गिरा फिर जमीन पर गिर गया. ग्रामीण दौड़ लगाकर वहां पहुंचे तो देखा कि उसके पैर और सिर में चोट आई है और काफी खून बह गया है.

सिर में गंभीर चोट, पैर फ्रैक्चर
डॉक्टर मुकेश मरावी ने बताया कि उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं. बायां पैर भी फैक्चर है. बिल्डिंग कंट्रोल करके उसको स्टेबल किया है. ट्रीटमेंट के बाद स्पेशलिस्ट से चेकअप करवाएंगे. सिटी स्कैन और एक्स-रे करवाया जाएगा. वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि लखन साहू पिता शंभू साहू निवासी सागर, यह पानी की टंकी से कूद गए हैं. हॉस्पिटल में भर्ती हैं और बेहोश हैं. जब वह होश में आएगा तो बयान लेने के बाद ही पता चल सकेगा कि पानी की टंकी से कूदने का क्या कारण है.

    follow google newsfollow whatsapp