नदी में तैरता हुआ मिला होमगार्ड सैनिक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सैयद जावेद अली

06 May 2023 (अपडेटेड: May 6 2023 11:07 AM)

MP News: मंडला में एक होमगार्ड सैनिक का शव बंजर नदी में तैरता हुआ मिला है. जब नदी में शव तैरता हुआ दिखाई दिया तो इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जब वर्दी पहने हुए मृतक के बारे में पड़ताल की गई तो वह ह्रदयनगर चौकी में पदस्थ होम गार्ड सैनिक जगदीश तेकाम […]

Home Guard soldier body found, Death, MP News, Mandla

Home Guard soldier body found, Death, MP News, Mandla

follow google news

MP News: मंडला में एक होमगार्ड सैनिक का शव बंजर नदी में तैरता हुआ मिला है. जब नदी में शव तैरता हुआ दिखाई दिया तो इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जब वर्दी पहने हुए मृतक के बारे में पड़ताल की गई तो वह ह्रदयनगर चौकी में पदस्थ होम गार्ड सैनिक जगदीश तेकाम निकला. फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

ये घटना हृदय नगर टिकरवारा के रपटा घाट के पास की है. जहां निर्माणीधीन पुल के पास बंजर नदी में तैरता हुआ शव मिला. मृतक सैनिक टिकरवारा का ही रहने वाला था और वहीं उसकी मौत हुई है. फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. अनुमान है कि पैर फिसलने से वह पानी में गिर गया और उसकी मौत हो गई. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद मौत की वजह सामने आएगी.

नदी में तैरता हुआ मिला शव
नदी में तैरता हुआ शव ग्रामीणों को दिखाई दिया. इसके बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जब हवलदार घटना स्थल पर पहुंचा तो देखा कि उनका ही साथी होमगार्ड सैनिक डूबा हुआ है. उसके बाद मौके पर पहुंची बम्हनी पुलिस द्वारा शव को रिकवर कर जिला चिकित्सालय भेजा गया. पहली नजर में ऐसा लगता है कि सैनिक का नदी में पैर फिसलने से वह पानी में गिरा और डूबने से उसकी मौत हो गई.

होमगार्ड सैनिक का निकला शव
डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट नरेश कुमार साहू ने होमगार्ड सैनिक जगदीश तेकाम की मौत की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि हमारे यहां एक सैनिक है जगदीश तेकाम. उसकी उम्र लगभग 55 वर्ष थी. वह टिकरवारा का रहने वाला है. डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट नरेश कुमार साहू ने बतया कि आज मुझे सूचना मिली कि हमारा एक सैनिक नदी में डूब गया उसका शव दिखाई दे रहा है. तत्काल मेरे द्वारा वहां हवलदार को भेजा गया. मौके पर पहुंचकर उन्होंने बताया कि शव हमारे सैनिक का है.

ये भी पढ़ें: मुरैना हत्याकांड: मदद मांगने पहुंचे थे मृतकों के परिजन, लेकिन आराम फरमाते रहे पुलिसकर्मी

    follow google newsfollow whatsapp