सालों बाद भी नहीं मिटी दहेज की भूख, 25 लाख मांग रहे ससुराल वाले; पति ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल

Indore News: इंदौर में दहेज के नाम पर महिला के साथ घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है. इंदौर के पलासिया महिला थाने में पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि शादी के 5 साल बाद पति और ससुराल वालों ने 25 लाख और कार की मांग […]

dowry harassment, domestic violence, indore

dowry harassment, domestic violence, indore

follow google news

Indore News: इंदौर में दहेज के नाम पर महिला के साथ घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है. इंदौर के पलासिया महिला थाने में पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि शादी के 5 साल बाद पति और ससुराल वालों ने 25 लाख और कार की मांग कर रहे हैं. पति पर मारपीट और ससुराल वालों पर प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित महिला ने बताया कि वह पहले पति की नौकरी के चलते अहमदाबाद में रहा करते थे, लेकिन फिर इंदौर वापस आ गए. तब से ही ससुराल पक्ष के लोग प्रताड़ित करने लगे. पीड़िता ने पति और सास-ससुर पर आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ससुराल वाले उसे लगातार परेशान कर रहे हैं. वहीं पति ने इसके लिए मारपीट भी की, जिसके चोट के निशान महिला के चेहरे पर दिखाई दे रहे थे. पीड़िता की शिकायत के बाद ससुराल पक्ष के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

दहेज की मांग कर रहे थे ससुराल वाले
फरवरी 2018 में पीड़िता की शादी शिवपुरी के रहने वाले अंकुर पिता बृजमोहन शर्मा से हुई थी. दोनों ही परिवार द्वारा रजामंदी के बाद शादी की गई थी. विवाह के समय में कुल 50 लाख रुपये का खर्चा भी किया गया था. शादी के बाद ससुराल वालों ने 15 दिन तक पीड़िता को अच्छा रखा, जिसके बाद वह उसे परेशान करने लगे. लगातार दहेज की मांग की जा रही थी. शादी के बाद पीड़िता को 4 वर्ष का एक बेटा भी है. लेकिन ससुराल वालों का लालच खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. उससे 25 लाख और कार की मांग की जा रही है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
आरोपी पति अंकुर का कुछ समय पहले अहमदाबाद की एक फार्मा कंपनी में नौकरी लग गई थी, जिसके बाद दोनों अहमदाबाद चले गए थे लेकिन कुछ समय बाद अंकुर शर्मा की नौकरी इंदौर के समीप धार के पीतमपुर में लगी. जहां महिला अपने पति अंकुर के साथ वापस इंदौर आकर रहने लगी. लेकिन इंदौर में ससुराल पक्ष द्वारा लगातार उसे परेशान करके मारपीट की जा रही थी. इसके बाद उसने परेशान होकर महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की शिकायत पर अंकुर शर्मा, शशि शर्मा, ब्रजमोहन और भावना पुरोहित के खिलाफ पुलिस ने दहेज प्रताड़ना सहित मारपीट का मामला भी दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: मुरैना हत्याकांड के दूसरे दिन एक साथ जलीं 6 चिताएं, जिसने भी देखीं, आंखे हो गई नम

    follow google newsfollow whatsapp