नरसिंहपुर: पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने की युवक की हत्या!

अनुज ममार

• 11:03 AM • 03 Mar 2023

Naringhpur crime news: नरसिंहपुर जिले के करेली थाना अंतर्गत ग्राम राकई में हुई युवक की हत्या की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर करेली पुलिस ने सुलझा लिया है.पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार शिवहरे ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुदीदुल हसन की हत्या शेख मुबारक ने की थी. आरोपी की पत्नी से मृतक […]

crime, crimenews, mptak, mpnews

crime, crimenews, mptak, mpnews

follow google news

Naringhpur crime news: नरसिंहपुर जिले के करेली थाना अंतर्गत ग्राम राकई में हुई युवक की हत्या की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर करेली पुलिस ने सुलझा लिया है.पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार शिवहरे ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुदीदुल हसन की हत्या शेख मुबारक ने की थी. आरोपी की पत्नी से मृतक के गलत संबंध थे और इसी शक के चलते आरोपी ने मुरीदुल हसन की हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों कई गांव में गुड़ भट्टी पर रखें हुए गुड़ की निगरानी के लिए सो रहे गांव के ही एक युवक मुरीदुल हसन उर्फ गुडबल पिता नुरुल हसन उम्र 30 वर्ष की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि  मुखबिर सूचना पर की घटना का संदेही शेख मुबारक बोहानी सिहोरा रेलवे स्टेशन के पास छुपकर बैठा है, और भागने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा है. पुलिस ने दबिस देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है. शेख मुबारक को पत्नी से मृतक के गलत संबंध होने के शक के चलते आरोपी ने मुरीदुल हसन की हत्या कर दी.

 शेख मुबारक का पता लगा रही थी पुलिस
भट्टी पर रहने वाले खेतीहर श्रमिकों ने पुलिस को बताया था कि रात करीब साढ़े 12 बजे मुरीदुल सोकर उठा था. सुबह अमर को लेने के लिए बाइक लेने उसका साथी भट्टी पर पहुंचा, तो पता चला कि मुरीदुल का शव गुड़ के पारे के ऊपर बिछी तिरपाल पर रक्तरंजित हालत में पड़ा है. घटना की थाना प्रभारी सहित टीम ने बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए लोगों से पूछताछ शुरू की, पुलिस घटना के बाद गायब शेख मुबारक का पता लगा रही थी. वह अचानक कहां चला गया और उसके गायब होने की वजह क्या है पुलिस इस तलाश में जुटी थी. जब शेख मुबारक पुलिस के हत्थे चड़ा तो पूरा मामला सामने आ गया.

परिजनों का इकलौता सहारा था
मुरीदुल अपने परीजनों का एकमात्र सहारा था, जिसके कंधो पर ही परिवार की गुजर बसर करने की जिम्मेदारी थी. मृतक की दो बेटियां हैं, जिसमें एक बेटी का जन्म तीन दिन पहले ही हुआ है. वहीं एक बहन की शादी की जिम्मेदारी भी उसे निभानी थी. घटना से ग्राम के लोग भी शोक मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन कॉलगर्ल सप्लाई का झांसा देकर करते थे ऑनलाइन ठगी! पूरी कहानी जानकर हो जाएंगे हैरान

    follow google newsfollow whatsapp