इंदौर: एमवाय अस्पताल के बाहर रोते हुए मिले 4 मासूम, पूछने पर सामने आई चौंकाने वाली कहानी

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

01 May 2023 (अपडेटेड: May 1 2023 10:34 AM)

Indore News: इंदौर के एमवाय अस्पताल के बाहर चार अज्ञात बच्चे मिले हैं. जानकारी के मुताबिक इन बच्चों को उनके पिता अस्पताल के बाहर छोड़कर गए हैं. अस्पताल के बाहर बैठे बच्चे भूख से बिलख रहे थे. संयोगितागंज थाना पुलिस को जब इसकी जानकारी लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को अपनी कस्टडी […]

missing unidentified children, Indore, MP News,

missing unidentified children, Indore, MP News,

follow google news

Indore News: इंदौर के एमवाय अस्पताल के बाहर चार अज्ञात बच्चे मिले हैं. जानकारी के मुताबिक इन बच्चों को उनके पिता अस्पताल के बाहर छोड़कर गए हैं. अस्पताल के बाहर बैठे बच्चे भूख से बिलख रहे थे. संयोगितागंज थाना पुलिस को जब इसकी जानकारी लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को अपनी कस्टडी में ले लिया और चाइल्ड लाइन को जानकारी दी. पूछताछ के दौरान बच्चों ने अपने बारे में जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें...

बच्चों की उम्र काफी छोटी है. इनमें 2 लड़के और 2 लड़कियां हैं. सबसे बड़ी बेटी की उम्र करीब 8 साल लगती है. बच्चे बड़वानी से बस से आए थे. उन्होंने बताया कि वे माता-पिता के साथ आए थे. तभी पिता ने उन्हें अस्पताल के बाहर बैठने को कहा और वहां से चले गए. पिता मां को भी साथ लेकर चले गए. बच्ची ने पिता का नाम राजेश बताया है.

रो रहे थे भूख से बेहाल बच्चे
रविवार देर रात संयोगिता गंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि 4 बच्चे जो कि एक कंबल में लिपटे हुए हैं, एमवाय अस्पताल के बाहर मिले हैं. पुलिस को सूचना दी गई कि कोई अज्ञात व्यक्ति उन्हें यहां छोड़कर चला गया है. थाना प्रभारी अस्पताल पहुंचे और बच्चों से मिले. बच्चे भूख से बेहाल थे और बैठकर रो रहे थे. चारों बच्चों को पहले उन्होंने कुछ खाने के लिए पूछा. बच्चे सुबह से ही भूखे पयासे थे. भूखे बच्चों को पुलिस ने खाना खिलाकर पहले संयोगितागंज थाना लेकर आए और थाने पर चाइल्ड लाइन को सूचना दी.

बड़वानी के हैं बच्चे
पुलिस की सूचना मिलने के बाद मौके पर चाइल्ड लाइन के अधिकारी आए और बच्चों से पूछताछ की. बच्चों ने बताया कि वह बड़वानी के रहने वाले हैं और उनके पिता उन्हें घूमने का कहकर लेकर आए थे. इसके बाद चारों को इंदौर के एमवाय अस्पताल के बाहर छोड़ गए. पुलिस ने बच्चों के फोटो जिले के आसपास कई थाना क्षेत्रों में दिए हैं. साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी बच्चों को फोटो डाले गए हैं और बच्चों के माता-पिता को खोजने की कोशिश की जा रही है. फुटेज के आधार पर भी माता-पिता को ढूंढा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान से पेशी पर आए पति ने पत्नी को कोर्ट के बाहर बोला- ‘तलाक तलाक तलाक’

    follow google newsfollow whatsapp