इंदौर: 28 लाख रुपए की बड़ी चोरी का हुआ खुलासा, घर का नौकर ही निकला चोर! पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

31 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 31 2023 11:03 AM)

INDORE CRIME NEWS: इंदौर के पलाशिया थाना क्षेत्र की साकेत नगर कॉलोनी में बीते दिनों 28 लाख रुपए के सामान की चोरी हुई थी, जिसमें 20 लाख रुपए कीमत के हीरे भी चोरी हुए थे. इस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर जिले से पकड़ा है. आरोपी […]

Indore crime news mp crime news mp news diamond thief caught

Indore crime news mp crime news mp news diamond thief caught

follow google news

INDORE CRIME NEWS: इंदौर के पलाशिया थाना क्षेत्र की साकेत नगर कॉलोनी में बीते दिनों 28 लाख रुपए के सामान की चोरी हुई थी, जिसमें 20 लाख रुपए कीमत के हीरे भी चोरी हुए थे. इस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर जिले से पकड़ा है. आरोपी का नाम विक्रम कीर है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि विक्रम ने साकेत नगर के जिस कारोबारी के घर में इस वारदात को अंजाम दिया था, उस घर में विक्रम कीर पिछले दो महीने से नौकर बन कर रह रहा था.

यह भी पढ़ें...

थाना प्रभारी संजय सिंह बैस ने बताया कि विक्रम कीर कारोबारी के घर में घरेलू नौकर के रूप में काम कर रहा था. उसे यहां काम करते हुए अभी सिर्फ दो महीने ही हुए थे. लेकिन वह यहां पर नौकरी करने नहीं बल्कि रेकी करने के उद्देश्य से नौकर बनकर काम कर रहा था. कारोबारी का ज्वलैरी का बड़ा व्यवसाय है तो यह देखते हुए विक्रम कीर यहां पर चोरी करने का मौका तलाश रहा था. कुछ दिन पहले जब कारोबारी के घर के लोग शादी समारोह में शामिल होने बाहर गए तो विक्रम कीर ने मौका देखकर यहां पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान विक्रम कीर ने 20 लाख रुपए कीमत के हीरे, 1 लाख रुपए नगद और 7 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के अन्य जेवर  चोरी करके फरार हो गया. 

राजस्थान के उदयपुर में पकड़ा गया
चोरी की वारदात के बाद से ही विक्रम कीर गायब था. इसलिए संदेह सबसे पहले विक्रम कीर पर ही गया. इसके बाद उसकी कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन निकाली गई, जिससे पता चला कि वह राजस्थान के उदयपुर में हैं. इसके बाद पुलिस की एक स्पेशल टीम बनाई गई और उन्हें उदयपुर भेजा गया जहां राजस्थान पुलिस की मदद से आरोपी विक्रम कीर को गिरफ्तार कर लिया गया. विक्रम के पास से 20 लाख रुपए कीमत के हीरे, 1 लाख रुपए नगद और 7 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषण बरामद कर लिए गए हैं. इसके बाद पुलिस विक्रम कीर को इंदौर ले आई है. पुलिस फिलहाल विक्रम कीर से इलाके में हुई अन्य चोरियों को लेकर भी पूछताछ कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp