श्योपुर: 2.5 लाख रुपये की स्मैक के साथ अंतरराज्यीय बदमाश दबोचा, अब गैंग की तलाश में जुटी पुलिस

खेमराज दुबे

07 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 7 2023 6:09 AM)

Sheopur news: श्योपुर  बॉर्डर का जिला होने से जिले में स्मैक जैसे नशे की सप्लाई करते हुए लोगों को इसका आदि बनाया जा रहा है. एसपी पिछले काफी समय से नशे के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं, लेकिन स्मैक कारोबारी उनके हत्थे नहीं चढ़ पा रहे थे. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध नशे […]

crime, crimenews, smecksupply, mpnews, sheopurnews,

crime, crimenews, smecksupply, mpnews, sheopurnews,

follow google news

Sheopur news: श्योपुर  बॉर्डर का जिला होने से जिले में स्मैक जैसे नशे की सप्लाई करते हुए लोगों को इसका आदि बनाया जा रहा है. एसपी पिछले काफी समय से नशे के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं, लेकिन स्मैक कारोबारी उनके हत्थे नहीं चढ़ पा रहे थे. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी के कब्जे से ढाई लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक एसपी पिछले काफी समय से नशे के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं, लेकिन स्मैक कारोबारी उनके हत्थे नहीं चढ़ पा रहे थे. इसी के चलते उन्होंने एसडीओपी प्रवीण अष्ठाना बड़ौदा को स्मैक आने की खबरों को पुष्ट करते हुए बदमाश को पकड़ने की जिम्मेदारी सौंपी. बड़ौदा थाना पुलिस की टीम ने मस्जिद वाली गली भोई मोहल्ला बड़ौदा में जाल बिछाकर एक तस्कर रामदयाल माली उस समय दबोच लिया जब वह शहर में स्मेक सप्लाई की जुगत में लगा था.

लगातार मिल रही थी स्मैक सप्लाई की सूचना
पुलिस कप्तान आलोक कुमार सिंह ने बताया कि राजस्थान क्षेत्र के स्मैक लाकर उसकी सप्लाई आवदा और बड़ौदा क्षेत्र में किए जाने की सूचना आ रही थी. इस सूचना पर एएसपी सतेन्द्र सिंह तोमर की निगरानी में बड़ौदा एसडीओपी प्रवीण अष्ठाना को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया. इन्होंने इस खबर को पुष्ट करने के बाद बड़ौदा थाने की एक टीम को भेजकर बदमाश की घेराबंदी कराई गई और अचानक से उसको दबोच लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम रामदयाल पुत्र माधोलाल माली निवासी बड़ौदा बताया, तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 10.32 ग्राम स्मैक जब्त की गई. जिसकी बाजार में कीमत ढाई लाख रुपए है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कार्रवाई की जा रही है. आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में स्थानीय और दूसरे स्थानों पर रहने वाले अन्य  सप्लायरों के भी नाम उजागर किए है, जिससे बड़े नेटवर्क का खुलासा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: RTI की जानकारी न देना पड़ा भारी, सहकारिता अधिकारी पर ठोंका 25 हज़ार रुपये का जुर्माना

    follow google newsfollow whatsapp