जबलपुर: चुनावी रंजिश को लेकर रंगपंचमी पर खेली गई खून की होली, भाजपा नेता की मौत, 10 घायल

धीरज शाह

• 04:59 AM • 13 Mar 2023

jabalpur crime news: जबलपुर के कटंगी थाना इलाके के राधा लोहारी गांव में पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते रंगपंचमी पर खूली होली खेली गई. दो पक्षों की तरफ से चली गोलीबारी में करीब 8 से 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. […]

jabalpur news jabalpur crime news rangpanchami Shootout at Rangpanchami electoral rivalry

jabalpur news jabalpur crime news rangpanchami Shootout at Rangpanchami electoral rivalry

follow google news

jabalpur crime news: जबलपुर के कटंगी थाना इलाके के राधा लोहारी गांव में पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते रंगपंचमी पर खूली होली खेली गई. दो पक्षों की तरफ से चली गोलीबारी में करीब 8 से 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हिंसक वारदात में सरपंच राहुल यादव के पिता और भाजपा नेता कंचन यादव की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद गांव में भारी आक्रोश का माहौल है जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल कटंगी थाना क्षेत्र के राधा लोहारी गांव के दो पक्षों में पंचायती चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही है. रंग पंचमी के मौके पर भाजपा नेता एवं सरपंच राहुल यादव के पिता कंचन यादव कुछ लोगों के साथ गांव में रंग पंचमी पर आयोजित कार्यक्रम में आए हुए थे.

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात लोहारी सरपंच राहुल यादव अपने पिता कंचन यादव, एवं रघुराज यादव के साथ वापस अपने घर लौट रहे थे तभी राधा लोहारी गांव के रहने वाले सानंद सिंह, आनंद सिंह, सर्वेश सिंह एवं आयुष सिंह ने अपने 7 से 8 साथियों के साथ मिलकर भाजपा नेता कंचन यादव पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

इसके बाद चली दोनों ओर से आधे घंटे तक गोलियां
सरपंच पक्ष की तरफ से भी गोलीबारी की गई. आधे घंटे तक दोनों पक्षों की तरफ से गोलीबारी चली. इस पूरे घटनाक्रम में करीब 10 लोग गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे रघुराज यादव ने बताया कि कुछ दिनों पहले लोहारी सरपंच राहुल यादव ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर करोड़ो रुपयों की करीब 52 एकड़ भूमि भू माफिया के कब्जे से मुक्त कराई थी.

इसी बात को लेकर सानंद सिंह एवं आनंद सिंह सरपंच के परिजनों को मारने की फिराक में घूम रहे थे. कुछ दिनों पहले भी आंनद सिंह के लोगो द्वारा कंचन यादव के समर्थक पर चाकू से हमला किया था. वही घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल लोहारी गांव में भारी आक्रोश है जिसके चलते भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

इंदौर: प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा को जिंदा जलाने वाले आशुतोष के खिलाफ सोमवार को पुलिस करेगी चालान पेश

    follow google newsfollow whatsapp