खरगोन: 75 साल की बुजुर्ग महिला की लूट के बाद हत्या, हत्यारे फरार!

उमेश रेवलिया

13 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 13 2023 2:34 PM)

Khargone crime News: मप्र के खरगोन में 75 साल की बुजुर्ग महिला की अज्ञात बदमाशों ने बीती रात हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला के घर से बदमाश 4 लाख रुपए कीमत के गहने और 20 हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए. शुक्रवार सुबह पड़ोसियों को इस हत्या की जानकारी मिली, जिसके बाद […]

khargone crime news mp crime murder in Khargone

khargone crime news mp crime murder in Khargone

follow google news

Khargone crime News: मप्र के खरगोन में 75 साल की बुजुर्ग महिला की अज्ञात बदमाशों ने बीती रात हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला के घर से बदमाश 4 लाख रुपए कीमत के गहने और 20 हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए. शुक्रवार सुबह पड़ोसियों को इस हत्या की जानकारी मिली, जिसके बाद मौके पर पुलिस और महिला के बेटे को जो उनसे दूर रहा करता था, उसे बुलाया गया.

यह भी पढ़ें...

घटना खरगोन शहर के जैतपुर इलाके में हुई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला के नाक और मुंह से खून बहता हुआ दिखा और हाथों में संघर्ष के निशान दिखाई दिए. जिससे पुलिस को समझ आया कि महिला का हत्यारों के साथ संघर्ष हुआ था. पुलिस को संदेह है कि महिला की हत्या में दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं. महिला के बेटे ने हत्या के पीछे लूट को कारण बताया है तो वहीं जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों को लग रहा है कि महिला की हत्या संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है, यह सिर्फ लूट का मामला नहीं लग रहा है.

एसपी बोले, फॉरेंसिक टीम से करा रहे जांच

एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। फॉरेंसिक टीम से जांच करा रहे है. यह हमें सिर्फ लूट का मामला नहीं लग रहा है. फिलहाल महिला की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हुआ है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद हत्या के असली कारणों का खुलासा हो जाएगा. महिला के बेटे सहित सभी परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं महिला के बेटे राकेश भालसे का कहना है कि उनकी मां अकेली रहती थी. वह उनसे दूर रहता था. सुबह 7:30 बजे फोन पर  पड़ोसियों के जरिए उनकी मां की हत्या किए जाने की जानकारी मिली. घर से जेवर और नगदी गायब हैं.

    follow google newsfollow whatsapp