शादी का झांसा देकर किन्नर से अप्राकृतिक दुराचार, जान से मारने की दी धमकी; जानें फिर क्या हुआ?

रावेंद्र शुक्ला

20 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 20 2023 6:26 PM)

MP Crime News: महिलाओं और युवतियों के साथ शादी का झांसा देकर दुराचार करने के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन शहड़ोल जिले में एक किन्नर के साथ शादी का झांसा देकर अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां एक युवक किन्नर को शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. किन्नर […]

Shahdol News, MP Crime, Shahdol Crime

Shahdol News, MP Crime, Shahdol Crime

follow google news

MP Crime News: महिलाओं और युवतियों के साथ शादी का झांसा देकर दुराचार करने के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन शहड़ोल जिले में एक किन्नर के साथ शादी का झांसा देकर अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां एक युवक किन्नर को शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. किन्नर ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस में की है, इसके बाद पुलिस ने किन्नर के साथ हुई ज्यादती एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

कोतवाली क्षेत्र निवासी किन्नर ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है कि दीपावली के समय बधाई मांगते समय सब्बीर खान नामक युवक से जान पहचान हुई थी, देखते ही देखते दोनो में नजदीकियां बढ़ गईं. इस दौरान शब्बीर किन्नर से शादी की बात कहते हुए कई बार जबरन अप्राकृतिक ढंग से (दुष्कर्म) किया, जिसका किन्नर विरोध करती रही. जब किन्नर को पता लगा कि आरोपी युवक शादीशुदा है, तो उसने आरोपी से दूरियां बना ली, और उससे संपर्क तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: इंदौर: पहचान छिपाकर तनवीर कर रहा था युवती से फोन पर बात, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

किन्नर ने मिलना जुलना बंद कर दिया तो आरोपी युवक को ये बात नागवार गुजरी
किन्नर ने मिलना जुलना बंद कर दिया तो आरोपी युवक को यह बात नागवार गुजरी और वह उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगी, जान की धमकी मिलने के बाद किन्नर ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस थाने में दी, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में शहड़ोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि किन्नर से अप्राकृतिक कृत्य एक व्यक्ति के द्वारा किया गया है. जिसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं. आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp