दूसरे की पत्नी को लिव-इन में रखने की प्रेमी को मिली खौफनाक सजा, 2 साल बाद अंधे कत्ल से उठा पर्दा

विकास दीक्षित

29 May 2023 (अपडेटेड: May 29 2023 3:41 PM)

Guna Crime News: मध्यप्रदेश के गुना में एक सनसनीखेज अंधे कत्ल का राज फाश हुआ है. गुना के चाचौड़ा थाना क्षेत्र में दो साल पहले हुई एक युवक की हत्या के पीछे प्रेम त्रिकोण और लिव इन रिलेशनशिप का होना वजह बनकर सामने आया है. पुलिस पिछले दो साल से युवक की हत्या को लेकर […]

guna news, guna crime news, mp news, mp crime news

guna news, guna crime news, mp news, mp crime news

follow google news

Guna Crime News: मध्यप्रदेश के गुना में एक सनसनीखेज अंधे कत्ल का राज फाश हुआ है. गुना के चाचौड़ा थाना क्षेत्र में दो साल पहले हुई एक युवक की हत्या के पीछे प्रेम त्रिकोण और लिव इन रिलेशनशिप का होना वजह बनकर सामने आया है. पुलिस पिछले दो साल से युवक की हत्या को लेकर उलझी हुई थी. दो साल बाद खुलासा हुआ और युवक के अंधे कत्ल से पर्दा उठा तो कई चौकाने वाली जानकारियां सामने आईं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल चाचौड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रतोधना के एक कुएं में 4 जून 2021 को एक युवक की लाश मिली थी. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया लेकिन अगले दो साल तक पुलिस को पता नहीं लगा कि युवक की मौत कैसे हुई. लेकिन 5 मई 2023 को पुलिस को कुछ क्लू मिले, जिसके आधार पर 4 आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि 2 साल पहले खेत में बने एक कुंए में से सुरेंद्र उर्फ राजू जोशी का शव बरामद किया गया था. तत्कालीन थाना प्रभारी रवि गुप्ता ने केवल मर्ग कायम कर जांच में लापरवाही बरती थी. एसपी राकेश सगर ने बताया कि
मृतक राजू जोशी  गांव की एक अन्य  महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. 28- 29 मई 2021 की दरमियानी रात तीन चार अज्ञात लोगों ने संजय उर्फ राजू के साथ घर में घुसकर मारपीट कर दी. महिला ने पुलिस को बताया था कि जब राजू के साथ मारपीट हो रही थी.

उस वक्त महिला बेहोश हो गई थी. लेकिन जब होश में आई तो सुबह हो चुकी थी और राजू का कहीं भी अता पता नहीं था. तत्कालीन थाना प्रभारी रवि गुप्ता ने महिला के इन बयानों के बाद कोई भी कार्यवाही नहीं की और मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया था.

फिर निकली ये कहानी
दरअसल आरोपी मुन्नी बाई अहिरवार की शादी पहले हरिनारायण अहिरवार से हो चुकी थी. लेकिन दोनों के बीच विवाद के चलते मुन्नीबाई अलग रहने लगी थी. लेकिन जब मुन्नीबाई गुजरात में मजदूरी करने के लिए गई थी, उसी वक्त राजू जोशी के संपर्क में आ गई. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गई.

संजय पड़ोस के शिवपुरी जिले का निवासी था, लॉकडाउन के बाद संजय और आरोपी महिला दोनों गांव लौटे.  गांव आने के बाद संजय ने महिला के घर आना-जाना शुरू कर दिया. महिला ने अपने पहले पति को छोड़ रखा था ,जिसके बाद वह संजय के साथ गांव में भी आकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी.

यह बात महिला के पहले पति और उसके बच्चे को नागवार गुजरी.आरोपियों ने मौका पाते ही रात में महिला के घर घुसकर संजय की पीट-पीटकर हत्या करके लाश को कुएं में फेंक दिया. इस हत्याकांड में महिला ने भी अपने पहले पति हरनारायण का साथ दिया. इस मामले में आरोप महिला के साथ ही उसके पति हरिनारायण, बेटे महेश और भांजे गोलू अहिरवार पर लगे हैं. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में लापरवाही करने वाले टीआई के खिलाफ भी जांच होगी.

ये भी पढ़ेंबजरंग दल का जिला सह संयोजक कर रहा था गांजे की तस्करी, 21 किलो के पैकेट के साथ गिरफ्तार

    follow google newsfollow whatsapp