खरगोन में बड़ा हादसा; बस ने बाइक को मारी टक्कर, टेंट लगाने जा रहे 4 बाइक सवारों की दर्दनाक मौत

उमेश रेवलिया

• 01:06 PM • 10 Feb 2023

Khargone Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार 4 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. सभी बाइक सवार शादी समारोह का टेंट लगाने जा रहे थे. एसडीएम बीएस कलेश कहना है आज (10 फरवरी) […]

Khargone Accident

Khargone Accident

follow google news

Khargone Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार 4 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. सभी बाइक सवार शादी समारोह का टेंट लगाने जा रहे थे. एसडीएम बीएस कलेश कहना है आज (10 फरवरी) सुबह बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ है. खरगोन से इंदौर जा रही बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई है. दो की घटनास्थल पर मौत हुई थी और 2 को अस्पताल लाने के बाद इलाज के दौरान मौत हुई है.

यह भी पढ़ें...

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर सनावद थाना क्षेत्र में एकता नगर माता मंदिर के सामने खरगोन से आ रही मां शारदा बस ने सनावद से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक बड़ूद की ओर जा रहे थे. सामने से आ रही बस से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. मौके पर पप्पू पिता रामा और दिनेश पिता ग्यारसी लाल की मौत हो गई. वहीं विकास पिता सेवकराम और लोकेंद्र पिता टंटूजी को गंभीर घायल अवस्था में सिविल अस्पताल दोनों की सनावद लाते हुए रास्ते में ही मौत हो गई.

फोन के जरिए की गई पहचान
चारों के पास कोई शिनाख्त दस्तावेज नहीं होने पर शिव विकास के टूटे हुए मोबाइल से सिम निकाल कर परिजनों को फोन लगाया तो पता चला कि पासी के गांव इन पुलवामा पुनर्वास के चारों रहवासी हैं, जो टेंट लगाने बड़ूद जा रहे थे. सिविल अस्पताल में चारों का पोस्टमार्टम कराया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp