MP: बारात में आई खड़ी टवेरा में विस्फोट, गाड़ी के उड़े परखच्चे; एक की मौत

शकील खान

22 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 22 2023 2:41 PM)

MP News: देवास जिले के अंतिम छोर पर स्थित नेमावर में बुधवार को बारात में आई टवेरा गाड़ी में विस्फोट हो गया. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में बैठे 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इनमें से गम्भीर हालत में इंदौर रेफर किये गए 20 वर्षीय सावन […]

MP News Explosion in a car running highway flew of car Parts scattered far away

MP News Explosion in a car running highway flew of car Parts scattered far away

follow google news

MP News: देवास जिले के अंतिम छोर पर स्थित नेमावर में बुधवार को बारात में आई टवेरा गाड़ी में विस्फोट हो गया. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में बैठे 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इनमें से गम्भीर हालत में इंदौर रेफर किये गए 20 वर्षीय सावन शर्मा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, नेमावर में बोंदर गुर्जर के घर बेटे योगेश गुर्जर की शादी की शहनाई बज रही थी और बारात निकलने की तैयारी थी. तभी अचानक बारात में शामिल टवेरा में विस्फोट हुआ. विस्फोट इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस दौरान अफरा तफरी मच गई.

घटना बारात में आतिशबाजी के लिए ले जाई जा रही गचकुंडी में अचानक विस्फोट से कारण हुई, जिसमें टवेरा में बैठे चार लोग बुरी रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे नेमावर थाना प्रभारी राजाराम वास्कले ने पुलिस बल के साथ घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया. गाड़ी में बैठे सावन पिता दीपक शर्मा उम्र 20 वर्ष, शुभम पिता रामचंद्र गुर्जर उम्र 18 वर्ष, निखिल पिता दिनेश गुर्जर उम्र 15 वर्ष, व लक्की पिता गोपाल गुर्जर उम्र 15 वर्ष सभी नेमावर निवासी बुरी तरह घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर: भर्ती में गलत जानकारी देने और गांजा तस्करी में लिप्त पाए जाने पर दो नव आरक्षक बर्खास्त, जानें

विस्फोट से एक की मौत, तीन की हालात गंभीर
इनमें सावन शर्मा गम्भीर रूप से घायल था जिसे हरदा से इंदौर रेफर कर दिया गया था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं अन्य 3 घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए खातेगांव भेजा गया था. जहां से सभी को इंदौर रेफर किया गया.
आपको बता दें कि बारात में आतिशबाजी करने के लिए गाड़ी में गचकुंडी रखी हुई थी. गचकुंडी में विस्फोटक मसाला पोटास भरा होता है. पुलिस ने टवेरा गाड़ी के चालक की शिकायत पर दूल्हे योगेश के पिता बोंदर गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अब जांच के बाद विस्फोटक विक्रेता के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कह रही है.

    follow google newsfollow whatsapp