टैरर फंडिंग को लेकर NIA के देशभर में छापे, मध्यप्रदेश के इन दो इलाकों में पकड़े संदिग्ध

एमपी तक

• 07:49 AM • 17 May 2023

mp news: नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी यानी एनआईए ने टैरर फंडिंग को लेकर देशभर के विभिन्न राज्यों में सुबह से ही छापेमारी कर रहे हैं. इसी क्रम में मध्यप्रदेश के मुरैना और बड़वानी जिलों में भी एनआईए की टीमों ने छापेमारी की है. बुधवार को एनआईए की टीम ने भिंड के चक शेरपुर गांव में छापा […]

Bhopal News chhindwara news mp crime news mp news

Bhopal News chhindwara news mp crime news mp news

follow google news

mp news: नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी यानी एनआईए ने टैरर फंडिंग को लेकर देशभर के विभिन्न राज्यों में सुबह से ही छापेमारी कर रहे हैं. इसी क्रम में मध्यप्रदेश के मुरैना और बड़वानी जिलों में भी एनआईए की टीमों ने छापेमारी की है. बुधवार को एनआईए की टीम ने भिंड के चक शेरपुर गांव में छापा मारते हुए एक संदिग्ध को पकड़ा. संदिग्ध को पकड़कर एनआईए की टीम एंडोरी थाने पहुंची है और यहां उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह एनआईए के 3 सदस्यीय टीम भिंड पहुंची. यहां भिंड के गोहद इलाके के एंडोरी थाना में स्थित चक शेरपुर गांव में पहुंचकर एनआईए की टीम ने जितेंद्रर सिंह नाम के एक युवक को पकड़ा है. जितेंद्रर सिंह को पकड़कर एनआईए की टीम एंडोरी थाने ले गई है.

एंडोरी थाने में जितेंद्रर सिंह से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टेरर फंडिंग के मामले में यह पूछताछ की जा रही है. अपुष्ट जानकारी के अनुसार जितेंद्रर सिंह के खाते में विदेश से पैसा आने की बात सामने आ रही है. जितेंद्रर सिंह ट्रैक्टर एजेंसी पर काम करता है. बताया जा रहा है कि जितेंद्रर के रिश्तेदार विदेश में रहते हैं और वहीं से जितेंद्र के खाते में पैसा आया है. फ़िलहाल एनआईए की पूछताछ जारी है.

बड़वानी में भी जांच करने पहुंची एनआईए की टीम
बड़वानी में भी एनआईए की टीम पहुंची. जिला पुलिस के सूत्रों के अनुसार टोनी उर्फ भोला नामक व्यक्ति के यहां जांच की जा रही है. सुबह 4:00 बजे से जांच चल रही है. बड़वानी पुलिस अधीक्षक पुनीत गहलोत के अनुसार जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल जांच जारी है. पुलिस सूत्र बताते हैं कि इस इलाके को अवैध हथियारों की तस्करी और अवैध हथियारों के निर्माण के लिए जाना जाता है. उम्रठी गांव में हलचल काफी तेज है. जिले भर में एनआईए की कार्रवाई को लेकर चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ेंNIA की टीम अचानक पहुंची खंडवा के खानशाहवली, घेर लिया एक मकान, जानें फिर…

    follow google newsfollow whatsapp