अब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, यूपी की बरेली पुलिस आई एक्शन में

एमपी तक

12 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 12 2024 3:02 PM)

बरेली में एक बार फिर से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सर तन से जुदा की धमकी मिली है. यह धमकी बरेली के थाना आंवला के रहने वाले फैज रजा नाम के युवक ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करके दी है.

Man held for issuing death threat to Dhirendra Shastri (Credits: PTI)

Dhirendra Krishna Shastri

follow google news

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: यूपी के बरेली में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सर तन से जुदा की धमकी मिली है. यह धमकी बरेली के थाना आंवला के रहने वाले फैज रजा नाम के युवक ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करके दी है. इस पूरे मामले में हिंदू संगठन के तमाम कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

मामले में जानकारी देते हुए हुए क्षेत्राधिकारी नीलेश मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. कोतवाली पुलिस में फैज़ के खिलाफ 505 (2)धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. यह पूरा घटनाक्रम आरोपी फैज नाम के युवक के नाम पर सामने आ रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आरोपी युवक ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की फोटो को एडिट करके अशोभनीय बना दिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. फोटो के साथ-साथ सर तन से जुदा का एक ऑडियो भी लगा है. इस वायरस पोस्ट के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है.

कोतवाली का किया घेराव तब हुई कार्रवाई

नाराज हिंदू संगठनों के सैकड़ो कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और जमकर नारेबाजी की. आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को लेकर जमकर हंगामा किया. सैकड़ो की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं को पुलिस कार्यवाही का आश्वासन देकर पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत कराया.

बरेली में पहले भी दी जा चुकी है धमकी

बता दें कि कथा वाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पहले भी बरेली से एक अन्य युवक ने धमकी दी थी. इस मामले में भी मुकदमा दर्ज हो चुका है. यह दूसरा मामला है कि बरेली के एक युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके धीरेंद्र शास्त्री को धमकी दी है. धीरेंद्र शास्त्री को लेकर इससे पहले भी कई अन्य विवाद सामने आ चुके हैं. वे खुद भी अपने कई बयानों को लेकर विवादों के केंद्र में रहे हैं.

इनपुट- बरेली से कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट...

    follow google newsfollow whatsapp