नरसिंहपुर: 4 साल की बच्ची के साथ बाथरूम में अश्लील हरकत, परिजनों ने जताई रेप की आशंका

सुमित पांडेय

13 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 13 2023 10:51 AM)

Narsinghpur Crime News: नरसिंहपुर में एक चार साल की बच्ची से अश्लील हरकत करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला शहर के एक निजी स्कूल का है, जहां पर 4 वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल के प्रिंसिपल के ड्राइवर ने स्कूल के बाथरूम में अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. स्थानीय लोगों और […]

Narsinghpur Rape case, Narsinghpur Crime News

Narsinghpur Rape case, Narsinghpur Crime News

follow google news

Narsinghpur Crime News: नरसिंहपुर में एक चार साल की बच्ची से अश्लील हरकत करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला शहर के एक निजी स्कूल का है, जहां पर 4 वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल के प्रिंसिपल के ड्राइवर ने स्कूल के बाथरूम में अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. स्थानीय लोगों और बच्ची के परिजनों ने इसे लेकर अस्पताल में जमकर हंगामा किया. आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. परिजन दुष्कर्म की आशंका जताते हुए दोबारा एमएलसी कराने पर अड़ गए हैं. वहीं, पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

परिजनों के मुताबिक, 4 वर्षीय बच्ची श्री नरसिंह पब्लिक स्कूल में पढ़ती है, स्कूल में प्राचार्य की गाड़ी का ड्राइवर महेंद्र नेमा उर्फ बल्लू बच्ची को स्कूल के बाथरूम में ले अश्लील हरकत करता है, शहर में इसे लेकर तनाव बना हुआ है. वहीं, परिजनों के भी आरोप है कि इस पूरे मामले में पुलिस का रवैया लापरवाही भरा है. क्योंकि पिछले 8 सालों तक बबलू पुलिस की गाड़ी चलाता था और हाल ही में वह स्कूल के प्राचार्य की गाड़ी चला रहा है.

एमएलसी से संतुष्ट नहीं हुए परिजन
पुलिस ने शाम तक आरोपित के खिलाफ 323, 506,354, 354 (क ) एवं पॉस्को एक्ट की धारा 7 व 8 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दोपहर को मिले ताकि एमएलसी भी कराई जा चुकी है लेकिन परिजन इससे संतुष्ट नहीं है और वह पूरे मामले की विस्तृत जांच चाहते हैं क्योंकि उन्हें आशंका है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को भी अंजाम की आशंका जताई है. परिजन दोबारा एमएलसी के लिए अड़े हुए हैं. बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस बच्ची को एक बार फिर जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
बच्ची के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया गया और इसे शासन प्रशासन की घोर लापरवाही बताया हालांकि इस मामले में नरसिंहपुर के एएसपी का कहना है कि कानून अपना काम सही तरीके से कर रहा है और परिजनों ने दोबारा एमएलसी की इच्छा जाहिर की है तो दोबारा एमएलसी भी कराई जा रही है. एएसपी नरसिंहपुर सुनील शिवहरे ने बताया परिजन आए थे, उनकी बच्ची के साथ किसी ने छेड़छाड़ की है. आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp