कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हुई हर्ष फायरिंग, बाराती को लगी गोली; अस्पताल ले जाते समय मौत

लोमेश कुमार गौर

• 08:41 AM • 23 Feb 2023

Harsh Firing In Harda: हरदा में कांग्रेस नेता के बेटे की शादी के दौरान बड़ा हादसा हो गया. शादी में बारात के दौरान हर्ष फायरिंग की वजह से बारात में आए एक व्यक्ति को गोली लग गई. इसके बाद उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी मौत हो गई. शव […]

Wedding, Harsh Firing, Harda, Harda News, Death Incident, Madhya Pradesh

Wedding, Harsh Firing, Harda, Harda News, Death Incident, Madhya Pradesh

follow google news

Harsh Firing In Harda: हरदा में कांग्रेस नेता के बेटे की शादी के दौरान बड़ा हादसा हो गया. शादी में बारात के दौरान हर्ष फायरिंग की वजह से बारात में आए एक व्यक्ति को गोली लग गई. इसके बाद उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी मौत हो गई. शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

ये हादसा हरदा के सिराली ब्लॉक अध्यक्ष नागु पटेल के बेटे की शादी के दौरान हुआ. शादी वाले दिन बारात के दौरान बारातियों में से किसी द्वारा हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: मुरैना: भूसे से भरे ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो सगे भाई और एक बहन सहित 4 की हुई मौत

रास्ते में हुई मौत
हरदा में कांग्रेस नेता के बेटे की बारात के दौरान किसी ने हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें पहटकला निवासी ओर55 वर्षीय रामनिवास के पैर में गोली लग गई. हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गया. घायल को तुरंत सिराली प्राथमिक उपचार केंद्र लाया गया, इसके बाद जिला अस्पताल रेफर किया. जानकारी के मुताबिक इलाज के लिए ले जाते वक्त ही रास्ते में उसकी मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
हरदा एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि फिलहाल मामले में हरदा पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. इस मामले की जांच सिराली पुलिस करेगी. गवाह और शादी के वीडियो के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी. डॉक्टर शैलेंद्र परिहार के मुताबिक सिराली अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था. लेकिन जब तक वह जिला अस्पताल पहुंचा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पोस्ट मार्टम के बाद ही मौत का वास्तविक कारण पता चल पाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp