पन्ना: रुपये के लेनदेन में विवाद, दोस्तों ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश की पत्थर मारकर की हत्या

दीपक शर्मा

• 08:54 AM • 17 Jan 2023

Panna Crime News: मध्यप्रदेश के पन्ना में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की पत्थर मारकर हत्या कर दी गयी. इस शातिर बदमाश के एक दोस्त ने ही रुपयों के लेनदेन के विवाद के बाद वारदात को अंजाम दिया. पन्ना पुलिस ने इस अंधे हत्याकांड का दो दिनों में खुलासा कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, पन्ना जिला […]

Panna News Panna Crime News MP News

Panna News Panna Crime News MP News

follow google news

Panna Crime News: मध्यप्रदेश के पन्ना में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की पत्थर मारकर हत्या कर दी गयी. इस शातिर बदमाश के एक दोस्त ने ही रुपयों के लेनदेन के विवाद के बाद वारदात को अंजाम दिया. पन्ना पुलिस ने इस अंधे हत्याकांड का दो दिनों में खुलासा कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, पन्ना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर बृजपुर थाना अंतर्गत ग्राम इमलोनिया सिमरिया के जंगल में विगत 11 जनवरी 2023 को मिले अज्ञात शव की शिनाख्त कर पुलिस ने तत्परता से अंधे हत्याकांड का खुलासा करने का दावा किया है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि मृतक बबुआ उर्फ उदयभान 21 वर्ष के कत्ल के आरोप में पुलिस ने उसके ही दोस्त रोहित साहू निवासी ग्राम शिवराजपुर थाना सिंहपुर जिला सतना को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने रुपयों के लेन-देन के विवाद पर जंगल में पत्थर से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है. 

मृतक के परिजनों ने दोस्त पर जताया था हत्या का संदेह
मिली जानकारी के अनुसार, 11 जनवरी को बृजपुर थाना पुलिस को ग्राम इमलोनिया सिमरिया के जंगल में अज्ञात युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी. मृतक के शव की शिनाख्त शिवबालक लोधी निवासी ग्राम द्वारी कला थाना सिंहपुर जिला सतना द्वारा अपने पुत्र बबुआ उर्फ उदयभान 21 साल के रुप में की गई. शिवबालक द्वारा बेटे की हत्या को लेकर उसके दोस्त के ऊपर संदेह जताया गया.

    follow google newsfollow whatsapp