स्पा सेंटरों पर पुलिस की छापामार कार्रवाई, अलग-अलग राज्यों की 12 लड़कियां बरामद

हरिओम सिंह

• 04:47 AM • 13 May 2023

Singrauli News: स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे की लगातार मिल रही शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की है. इस छापेमारी के दौरान देह व्यापार में संलिप्त लड़कियां मिली हैं. इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लिस के द्वारा रेड कार्यवाही के दौरान अलग-अलग […]

Police raids on spa centers, 12 girls from different states recovered

Police raids on spa centers, 12 girls from different states recovered

follow google news

Singrauli News: स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे की लगातार मिल रही शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की है. इस छापेमारी के दौरान देह व्यापार में संलिप्त लड़कियां मिली हैं. इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लिस के द्वारा रेड कार्यवाही के दौरान अलग-अलग स्पॉ सेंटरो से कुल 13 युवतियों को रेस्क्यू कर मुक्त कराया गया एवं स्पॉ की आड अनैतिक कार्य से लाभ कमाने वाले स्पॉ संचालक एवं मैनेजर को पुलिस हिरासत में लिया जाकर पूछताछ की गई.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक जांच के दौरान यह भी पता चला कि स्पा सेंटर के संचालक दूसरे शहरों में रहने वाले ग्राहकों को अपने यहां काम करने वाली युवतियों के फोटो भेजते थे. ग्राहक को स्पा के लिए वही युवती उपलब्ध कराई जाती, जिसे वह पसंद करते थे. स्पा सेंटर और मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्म फरोशी के धंधे पर सिंगरौली पुलिस ने छापामार कारवाई की गई है.

इस संबंध में पुलिस को मिल रही शिकायत के चलते आज शहर में अलग-अलग स्पा सेंटरों व मसाज पार्लरों में रेड कार्यवाही की गई है.

अलग-अलग राज्यों से बुलाई जाती थी लड़कियां
पुलिस अधीक्षक मो युसूफ कुरैशी ने बताया गया कि पूछतांछ के दौरान यह संज्ञान में आया है कि शहर में संचालित स्पा सेंटरो में देह व्यापार की सूचना मिली थी. यहां पर अधिकांश ग्राहक दूसरे शहरों से आते हैं. ग्राहकों की रसीद मसाज की काटी जाती है. मगर, केबिन में युवतियों से स्पा के नाम पर गलत काम कराया जाता है. स्पा सेंटरों से कुल दस्तयाब 13 युवतियों को दस्तयाब किया गया है, जो कि असम, नागालैण्ड, उडीसा, कोलकाता एवं अन्य राज्यों से लाई गई थी.

ग्राहक को वाट्सएप पर भेजते थे फोटो
जांच के दौरान पता चला कि स्पा सेंटर के संचालक दूसरे शहरों में रहने वाले ग्राहकों को अपने यहां काम करने वाली युवतियों के फोटो भेजते थे. ग्राहक को स्पा के लिए वही युवती उपलब्ध कराई जाती, जिसे वह पसंद करते थे. स्पा सेंटर और मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्म फरोशी के धंधे पर सिंगरौली पुलिस ने छापामार कारवाई की गई. इस संबंध में पुलिस को मिल रही शिकायत के चलते आज शहर में अलग-अलग स्पा सेंटरों व मसाज पार्लरों में रेड कार्यवाही की गई.

ये भी पढ़ें: नर्सिंग फर्जीवाड़ा; छात्रों का रिकॉर्ड न होने पर कोर्ट ने जताई नाराजगी, जांच जल्द पूरी करने आदेश

    follow google newsfollow whatsapp