होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा, होटल संचालक सहित 18 लोगों पर कार्रवाई

राजेश भाटिया

• 06:20 AM • 15 May 2023

MP News: बैतूल के एक होटल पर पुलिस ने छापा मारकर बड़ी कार्रवाई की है. होटल में देह व्यापार चल रहा था, जहां से पुलिस ने युवक-युवतियों के आठ जोड़ों को रंगेहाथ पकड़ा. पुलिस ने सूचना के आधार पर होटल की तलाशी ली. इस दौरान आपत्तिजनक हालत में युवक युवती होटल में मिले थे, जिसको […]

Prostitution in betul, Crime news

Prostitution in betul, Crime news

follow google news

MP News: बैतूल के एक होटल पर पुलिस ने छापा मारकर बड़ी कार्रवाई की है. होटल में देह व्यापार चल रहा था, जहां से पुलिस ने युवक-युवतियों के आठ जोड़ों को रंगेहाथ पकड़ा. पुलिस ने सूचना के आधार पर होटल की तलाशी ली. इस दौरान आपत्तिजनक हालत में युवक युवती होटल में मिले थे, जिसको लेकर पुलिस ने होटल संचालिका और मैनेजर सहित 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. होटल से अनैतिक सामग्री भी जब्त की गई है.

यह भी पढ़ें...

बैतूल के गंज थाना क्षेत्र में स्थित होटल गुलमोहर की लगातार पुलिस को शिकायत आ रही थी कि इस होटल में अनैतिक व्यापार होता है. रविवार को पुलिस की टीम ने होटल में छापा मारा और कमरों की तलाश की तो होटल के कमरों से 8 जोड़े मिले. पुलिस ने कमरों की जांच की तो अनैतिक सामग्री भी वहां पर मिली.

युवक-युवतियों के साथ अनैतिक सामग्री मिली
पुलिस ने छापेमारी के दौरान कुल 16 लोगों को पकड़ा. पुलिस ने सभी 8 युवक और 8 युवतियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की. मामले में रुपयों के लेन-देन की बात भी सामने आई है. पुलिस ने रुपए भी जप्त किए हैं, जो युवकों द्वारा युवतियों को दिए गए थे. पुलिस का कहना है कि गुलमोहर होटल की लगातार शिकायतें आ रही थीं, पूछताछ में यह तथ्य सामने आया कि होटल में सिर्फ युवकों के नाम दर्ज किए जाते थे, युवतियों के नाम रजिस्टर में नहीं लिखे जाते थे. बताया जा रहा है कि इन जोड़ों में एक जोड़ा भोपाल का था और बाकी कुछ बैतूल और कुछ सारणी के रहने वाले थे.

होटल संचालिका समेत 18 पर कार्रवाई
जांच में मिले तथ्यों के आधार पर पुलिस ने होटल संचालिका रेखा अवस्थी, मैनेजर रोहित, 8 युवक और 8 युवतियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम 1956 की धारा 4,5,6 का मामला दर्ज किया है. संध्या सक्सेना (टीआई महिला थाना) ने बताया कि बैतूल एसपी को शिकायत मिली थी कि गंज के गुलमोहर होटल में अनैतिक व्यापार प्रकार होता है. जिसको लेकर पुलिस ने छापा मारा होटल के कमरों से 8 जोड़े मिले. जांच में कमरों में आपत्तिजनक सामग्री मिली.

पुलिस ने देर रात युवक-युवतियों के परिजनों को पुलिस थाने बुलाकर उनको थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया है. होटल संचालिका और मैनेजर के साथ सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. लेकिन होटल संचालिका की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: फेल हुई नाबालिग छात्रा तो सहानुभूति पाने के लिए रची अपहरण की साजिश, हाथ में बंधे धागे ने खोला राज

    follow google newsfollow whatsapp