राजगढ़: बंदूक की नोक पर खोली तिजोरी, सोना-चांदी समेत 65 लाख का माल लेकर फरार हो गए लुटेरे

पंकज शर्मा

• 08:41 AM • 13 Feb 2023

Rajgarh Robbery News: राजगढ़ के पचोर थाना क्षेत्र में 65 लाख रुपये की डकैती का मामला सामने आया है, जहां लुटेरों ने बंदूक की नोक पर तिजोरी खुलवाकर 40 तोला सोना, 50 किलो चांदी और 15 लाख रुपए नगदी समेत 65 लाख का माल लूट लिया. घटना उदनखेड़ी के बड़े कारोबारी के यहां तड़के 2:30 […]

Rajgarh, Robbery News, Theft, Crime News

Rajgarh, Robbery News, Theft, Crime News

follow google news

Rajgarh Robbery News: राजगढ़ के पचोर थाना क्षेत्र में 65 लाख रुपये की डकैती का मामला सामने आया है, जहां लुटेरों ने बंदूक की नोक पर तिजोरी खुलवाकर 40 तोला सोना, 50 किलो चांदी और 15 लाख रुपए नगदी समेत 65 लाख का माल लूट लिया. घटना उदनखेड़ी के बड़े कारोबारी के यहां तड़के 2:30 बजे हुई. जानकारी के मुताबिक 5 आरोपियों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

ग्राम उदनखेड़ी के बड़े कारोबारी श्रीनाथ अग्रवाल पचोर में रहते हैं. उन्होंने बताया कि डकैतों ने पहले चैनल गेट का ताला तोड़ा और फिर घर के अंदर दाखिल हुए. लुटेरों ने उनकी पत्नी को डराकर तिजोरी की चाबी ले ली और 40 तोला सोना, लगभग 50 किलो चांदी, दस्तावेज और 15 लाख रुपए नकदी की चोरी की है. साथ ही घर में सुरक्षा के लिए रखी हुई बंदूक लेकर आरोपी फरार हो गए. चोरी के बाद तिजोरी में मात्र 11 रुपये बचे थे. जानकारी के मुताबिक श्रीनाथ अग्रवाल के घर में गिरवी रखा हुआ माल भी था.

CM शिवराज और कमलनाथ फिर आमने-सामने, एक दूसरे से पूछे सवाल, जवाब का इंतजार

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी
एसडीओपी जोइसदास, थाना प्रभारी डीपी लोहिया समेत पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है और आरोपियों की जांच में जुट गई है. पड़ोस की दुकानों के सीसीटीवी में पांच आरोपी कंधे पर बोरियों मे सामान लेकर जाते हुए दिखायी दे रहे हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी चुप्पी साधे बैठे हैं.

तस्वीर: पंकज शर्मा, एमपी तक

बढ़ रहे हैं चोरी के मामले
राजगढ़ जिले में पिछले कुछ दिनों में चोरी के कई मामले सामने आये हैं, जिनका अब तक खुलासा नहीं हुआ है. दिसंबर 2022 में राजगढ़ मंदिर के पुजारी के यहां से 40 तोला सोना चोरी हुआ था. इससे पहले अक्टूबर 2022 में खिलचीपुर में केंद्रीय विद्यालय के टीचर योगेश शर्मा के घर से 20 लाख रुपये का सोने की चोरी का मामला सामने आया था. अब तक इन मामलों के आरोपियों का खुलासा भी नहीं हो पाया है.

    follow google newsfollow whatsapp