शादी का झांसा देकर शादीशुदा टीचर से रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जेवर लूटे

हेमंत शर्मा

• 02:08 PM • 22 May 2023

Crime News: भिंड में एक शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दी तो महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला ने मरने से पहले सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने पूरी जानकारी दी है. युवक ने पहले महिला […]

mptak
follow google news

Crime News: भिंड में एक शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दी तो महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला ने मरने से पहले सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने पूरी जानकारी दी है. युवक ने पहले महिला को प्रेम जाल में फंसाया फिर उसे शादी का झांसा देकर बार-बार दुष्कर्म किया गया. उसके अश्लील वीडियो-फोटो बनाए. जब महिला ने उससे मिलने से इनकार किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे सोने के जेवर भी हड़प लिये. धमकियों से परेशान हो चुकी महिला टीचर ने आखिर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है.

यह भी पढ़ें...

 इस सुसाइड नोट में उन दरिंदों के नाम भी लिखे जिनकी वजह से महिला को अपनी जिंदगी खत्म करनी पड़ी. दरअसल भिंड के वाटर वर्क्स इलाके में रहने वाली एक महिला ने 28-29 अप्रैल की दरमियानी रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. खुदकुशी की जानकारी जब कोतवाली पुलिस को मिली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. यहां कोतवाली पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें महिला ने अपनी खुदकुशी के कारणों का खुलासा करते हुए कुछ लोगों के नाम भी लिखे थे. 

युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म के बाद लूटा सोना
कोतवाली पुलिस ने महिला की मौत के मामले में मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है. सुसाइड नोट के आधार पर इस जांच को आगे बढ़ाया गया है. मृतका के पति ने इसी बीच मीडिया के सामने आकर इस बात का खुलासा किया कि उसकी पत्नी को दीपेश नाम के एक शख्स ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. दीपेश का साथ चार अन्य लोगों ने भी दिया. जिसमें एक महिला भी शामिल है. मृतका के पति ने बताया दीपेश ने उसकी पत्नी को प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए और इन्हीं वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसकी पत्नी के 5 तोले वजन के सोने के जेवर हड़प लिए.

खुदखुशी से पहले महिला ने थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट
दीपेश अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पत्नी को लगातार प्रताड़ित करता रहा. प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने भिंड में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पीड़िता के पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसे पूरी बात बताई थी. इसके बाद उसने दीपेश के खिलाफ धौलपुर के महिला थाने में दुष्कर्म की एफआईआर भी दर्ज करवाई थी, लेकिन धौलपुर पुलिस ने दीपेश को गिरफ्तार नहीं किया और दीपेश लगातार धमकियां देता रहा. धमकियों से परेशान होकर उसकी पत्नी ने खुदकुशी कर ली. इस मामले में कोतवाली पुलिस का कहना है कि मृतका प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका थी, इसलिए स्कूल से हैंडराइटिंग मंगाने का प्रयास किया जा रहा है. सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग से मिलान करने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: प्यार में धोखा खाए आरक्षक ने फेसबुक पर बयां किया अपना दर्द, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

    follow google newsfollow whatsapp